उतराखंड में अंकिता के हत्यारों को सख्त सजा देने को लेकर किया प्रदर्शन

अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े विपिन कर्णवाल की ओर से अभद्र टिप्पणी को लेकर नाराज स्थानीय नागरिकों ने रायवाला थाने के समक्ष प्रदर्शन किया। प्रदर्शकारियों ने हरिद्वार-देहरादून हाइवे पर जाम लगा दिया है। पुलिस प्रदर्शकारियों से बात कर जाम खुलवाने का प्रयास कर रही है।

अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े विपिन कर्णवाल की ओर से इंटरनेट मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर नाराज स्थानीय नागरिकों ने दूसरे दिन भी रायवाला थाने के समक्ष प्रदर्शन किया। उन्‍होंने इस मामले में सख्‍त कार्रवाई की मांग की।

जाम खुलवाने के प्रयास में लगी पुल‍िस

प्रदर्शकारियों ने हरिद्वार-देहरादून हाइवे पर जाम लगा दिया है। पुलिस प्रदर्शकारियों से बात कर जाम खुलवाने का प्रयास कर रही है। हालांक‍ि प्रदर्शनकार‍ियों का कहना है क‍ि इस तरह की मामले में शीघ्र कार्रवाई होनी चाह‍िए।

पुल‍िस पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप

बीते मंगलवार को रायवाला निवासी विपिन कर्णवाल ने इंटरनेट मीडिया पर अंकिता भंडारी और उसके परिवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की, जिसे लेकर स्थानीय नागरिकों में गुस्सा है।प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की। उनका आरोप था कि दो दिन बाद भी पुलिस ने अब तक विपिन कर्णवाल पर कोई कार्रवाई नहीं की। प्रदर्शनकारियों ने विपिन के रायवाला स्थित होटल व रिजार्ट की जांच की मांग भी की।

हत्यारों को सख्त सजा देने को लेकर किया प्रदर्शन

डोईवाला : अंकिता भंडारी के हत्यारों को फांसी दिलाने की मांग को लेकर पूर्व सैनिक संगठन से जुड़े पूर्व सैनिकों ने नगर में रैली निकालकर उप जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

इस दौरान संगठन के अध्यक्ष एडवोकेट सुनील शर्मा ने कहा कि इस तरह की घटना देवभूमि को शर्मसार करने वाली घटना है। इसके दोषियों को सख्त से सख्त सजा देकर अन्य लोग के लिए भी मिसाल कायम करनी चाहिए। जिससे इस तरह का दुस्साहस कोई भी न कर सके।

बाहर से आकर रह रहे लोग का हो शीघ्र सत्यापन

साथ ही पीड़ित के परिवार को सुरक्षा देने के साथ ही आर्थिक मदद भी दी जाए। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के बाहर से आकर रह रहे लोग के शीघ्र सत्यापन किया जाए। प्रदर्शन करने वालों में पूर्व सैनिक कमांडर एसएस मथारू, बुद्धि प्रसाद शर्मा, नरेंद्र सिंह नेगी, पूरण सिंह, हर्ष सिंह रावत, राजपाल सिंह नेगी, राजेंद्र सिंह नेगी, राजेंद्र सिंह बिष्ट ,अशोक कुमार, एएस बहुगुणा, राजीव, रमन धीमान आदि मौजूद रहे।

थाना का घेराव करने काफी संख्‍या में पहुंचे क्षेत्रवासी

अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में इंटरनेट मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला विभाग प्रमुख प्रचार विभाग विपिन कर्णवाल के खिलाफ मुकदमा और गिरफ्तारी की मांग को लेकर रायवाला थाना में बड़ी संख्या में ऋषिकेश और आसपास क्षेत्र से स्थानीय नागरिक अभी भी घेराव कर रहे हैं। बढ़ती भीड़ को देखते हुए पुलिस उपाधीक्षक डीसी ढौंडियाल के साथ कोतवाल डोईवाला राजेश शाह, कोतवाल ऋषिकेश रवि सैनी के साथ अतिरिक्त फोर्स को यहां बुला लिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक डीसी ढौंडियाल ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि निर्धारित प्रक्रिया के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। जिसमें दो घंटे का वक्त लग सकता है। प्रदर्शनकारी मानने को तैयार नहीं है, वह विपिन कर्णवाल, आरएसएस, सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.