उर्फी कुछ इस अंदाज में नजर आईं , जिस पे लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स..

 उर्फी जावेद को अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से लाइमलाइट में रहना आता है। वह आए दिन अजीब ढंग से कूड़े पहनकर मीडिया के सामने आती हैं जो देखते ही देखते सुर्खियों में छा जाता है।

 सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद कभी भी अपने फैशन सेंस से लोगों को हैरत में डालने का मौका नहीं छोड़तीं। उनका अतरंगी फैशन सेंस ही उन्हें औरों से अलग बनाता है। सोमवार को भी एक्ट्रेस कुछ इसी अंदाज में नजर आईं।

फिर अतरंगी अंदाज में नजर आईं उर्फी

जब भी लगने लगता है कि उर्फी जावेद अपने लिक्स से ज्यादा क्या नया कर लेंगी, तभी वह कुछ ऐसा कर जाती हैं कि सभी चौंक जाते हैं। कभी वह कम कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, तो कभी अजीबोगरीब लुक्स की वजह से। सोमवार को भी वह ऐसे ही एक आउटफिट में नजर आईं।

उर्फी ने पहनी यह ड्रेस

उर्फी ने एक ऐसा आउटफिट पहन रखा था, जिसमें उनका चेहरा दिख ही नहीं रहा था। उर्फी ने वाइट कलर का ट्यूब टॉप और इसी रंग की पैंट पहनी थी। इसके साथ एक्ससरीज के नाम पर उन्होंने नीले रंग के चमकीले बीड्स से बने घूंघट जैसा सिर पर ले रखा है। इससे उनका चेहरा पूरी तरह से ढका नदर आ रहा है।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

उर्फी ने अब तक कई लुक ट्राई किए, लेकिन उन्हें ऐसे अंदाज में नहीं देखा गया। एक ने लिखा, ‘मुंह दिखाने के लायक नहीं।’ एक अन्य ने लिखा, ‘इस जन्म में मैंने दुनिया के सारे अजूबे देख लिए। इसके लिए उर्फी को थैंक्स और ये रिपोर्टर के 50 रुपये काट लेना।

अबू जानी की पार्टी में आई थीं नजर

इसके पहले उर्फी को मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की पार्टी में देखा गया था। उन्होंने फेमस मैगजीन ‘डर्टी’ के कवर पेज के लिए शूट किया था, जिसमें उनके लुक को आम लोगों के साथ ही कई सेलेब्स ने भी पसंद किया। इसके बाद उर्फी ने स्टार्स से सजी इन डिजाइनर्स की पार्टी भी अटेंड की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.