एयरटेल ने किया अपने नए फैमिली प्लान की घोषणा, जिसमे मिलेंगे कई शानदार फायदे..

भारत में मुख्य रूप से तीन प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर्स काम करते हैं, जिसमें एयरटेल , जियो और वोडाफोन शामिल हैं। हाल ही में जियो ने अपने यूजर्स के लिए नए फैमिली प्लान को पेश किया, जिसके बाद एयरटेल ने भी अपने नए फैमिली प्लान की घोषणा की है।

बता दें कि कंपनी की वेबसाइट पर अपलोड किए गए नए फैमिली प्लान 599रुपये से 1,499 रुपये प्रति माह की रेंज में आते हैं। वहीं, ब्लैक फैमिली प्लान 799 रुपये से 2,299 रुपये प्रति माह की रेंज में आते हैं। बता दें कि ये प्लान डीटीएच और फिक्स्ड ब्रॉडबैंड सेवा के साथ पेश किए गए हैं।

Airtel फैमिली प्लान

अपने नेटवर्क में ज्यादा कस्टमर्स को जोड़ने के लिए भारती एयरटेल (एयरटेल) ने बीते सोमवार नया ‘फैमिली प्लान’ लॉन्च किया है, जो आपको मुफ्त ओवर-द-टॉप (OTT) सब्सक्रिप्शन के साथ छह महीने या एक साल के लिए एयरटेल में पोर्ट करने में मदद करेगा। इसके मौजूदा प्रीपेड ग्राहक इन ऑफर को पाने और केवल एक बिल का भुगतान करने के लिए अपनी प्लान को पोस्टपेड में बदल सकते हैं।

ये हैं प्लान की कीमत

एयरटेल का फैमिली प्लान 599 रुपये से शुरू होता है, जो दो मोबाइल कनेक्शन, अनलिमिटेड कॉल, 100SMS/दिन, 105GB डाटा, छह महीने के लिए Amazon Prime, एक साल के लिए Disney+Hotstar और Airtel Xstream की सेवा देता है। बता दें कि ये प्लान 1,499 रुपये तक जाता है, जिसमें पांच मोबाइल कनेक्शन, अनलिमिटेड कॉल, प्रति दिन 100SMS और 320GB इंटरनेट और छह महीने के लिए Amazon Prime, एक साल के लिए Disney+Hotstar , Netflix Standard और Airtel Xstream मोबाइल कीसुविधा मिलती है।

क्या है Airtel Black Family प्लान?

Reliance Jio की नए प्लान का मुकाबला करने के लिए Airtel ने भी 799 रुपये और 998 रुपये में दो नए ‘ब्लैक फैमिली’ प्लान लॉन्च किए। 799 रुपये के प्लान में आपको दो पोस्टपेड कनेक्शन और 105GB इंटरनेट और 350+ SD चैनल की सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपको Airtel Xstream, Disney+Hotstar का एक साल का सब्सक्रिप्शन और Amazon Prime, Netflix के छह महीने के बेसिक प्लान के साथ एक DTH कनेक्शन मिलता है।

वहीं, 998 रुपये के प्लान में 105GB इंटरनेट, 40Mbps अनलिमिटेड डाटा के साथ ब्रॉडबैंड कनेक्शन, Airtel Xstream, एक साल का Disney+Hotstar और छह महीने का Amazon Prime मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.