कब होगा और कहां होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह तीसरा T20I मैच?




This image has an empty alt attribute; its file name is देफो.jpg

3 मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है और सीरीज जीतने के लिए दोनों टीमें अपना आखिरी जोर लगाएगी।

 नागपुर में जीत के साथ सीरीज में बराबरी करने वाली टीम इंडिया की नजर सीरीज जीतने पर होगी। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 3 साल बाद कोई अंतरराष्ट्रीय मैच हो रहा है ऐसे में पिच के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है। नागपुर मुकाबले में जसप्रीत बुमराह की वापसी ने टीम इंडिया के गेंदबाजी के विकल्प को मजबूत जरूर किया है। रोहित शर्मा की बल्लेबाजी भी टीम इंडिया के प्लस प्वाइंट है। डिसाइडर मैच की बात करें तो टीम इंडिया का प्रदर्शन अच्छा रहा है। केवल एक बार ऐसा हुआ है जब टीम को डिसाइडर मैच में हार मिली हो।

दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया टीम की बात करें तो वर्ल्ड कप के बाद वो कोई टी20 सीरीज हारी नहीं है। कप्तान एरॉन फिंच और मैथ्यू वेड गजब के फॉर्म में हैं और उम्मीद है कि एक रोमांचक और कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।यदि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस निर्णायक मैच का आप भी आनंद लेना चाहते हैं तो आइए इससे जुड़ी कुछ अहम बातों को जान लेते हैं।

कब होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह तीसरा T20I मैच?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह तीसरा T20I मैच 25 सितंबर, रविवार को होगा।

कहां होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह तीसरा T20I मैच?

राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद में होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह तीसरा T20I मैच।

कितने बजे शुरू होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह तीसरा T20I मैच?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह तीसरा T20I मैच शाम 7 बजे शुरू होगा।

कितने बजे होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस मैच का टॉस?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस तीसरे T20I मैच का टॉस शाम 6.30 बजे होगा।

कहां देख सकते है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह तीसरा T20I मैच?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह तीसरा T20I मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। यदि आप इस मैच का आनंद फ्री में लेना चाहते हैं तो आप डीडी फ्री डिश के स्पोर्ट्स चैनल पर ऐसा कर सकते हैं। इसके अलावा इस मैच से जुड़ी तमाम खबरों को आप दैनिक जागरण की वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.