जानें कब ,कहां होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा T20I मैच?

सीरीज जीतकर पहले ही इतिहास रच चुकी टीम इंडिया की नजर तीसरे और आखिरी मैच में जीत दर्ज कर पहली बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ क्लीन स्वीप करने पर होगी। इस मैच में टीम अपने दो प्रमुख बल्लेबाजों के बिना उतरेगी।

सीरीज जीतकर पहले ही इतिहास रच चुकी टीम इंडिया के पास पहली बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने घर में क्लीन स्वीप करने का मौका है। टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप से पहले यह आखिरी मौका है जहां वह खुद को आजमाएगी। इस मैच में केएल राहुल और विराट कोहली नहीं खेलेंगे क्योंकि उन्हें आराम दिया गया है। उनके न खेलने का फायदा श्रेयस अय्यर को मिल सकता है जिनका आखिरी मैच में खेलना लगभग तय है। उनके अलावा इस मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजी क्रम में भी बदलाव हो सकता है और वर्ल्ड कप से पहले मोहम्मद सिराज को खेलने का मौका मिल सकता है।

दूसरी तरफ साउथ अफ्रीका की टीम नाक बचाने के लिए इस मैच में उतरेगी। टीम इस मैच में भी बदलाव के साथ उतर सकती है और शानदार फॉर्म में चल रहे रीजा हेड्रिक्स को शामिल किया जाता है। यदि आप भी इस मैच का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए मैच से जुड़ी कुछ अहम बातों को जान लेते हैं।

कब होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह तीसरा T20I मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह तीसरा T20I मैच 4 अक्टूबर, मंगलवार को होगा

कहां होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह तीसरा T20I मैच?

होलकर क्रिकेट स्टेडियम इंदौर में होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह तीसरा T20I मैच।

कितने बजे शुरू होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह तीसरा T20I मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह तीसरा T20I मैच शाम 7 बजे शुरू होगा।

कितने बजे होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस तीसरे T20I मैच का टॉस?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस तीसरे T20I मैच का टॉस शाम 6.30 बजे होगा।

कहां देख सकते है भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह तीसरा T20I मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह तीसरा T20I मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। यदि आप इस मैच का आनंद फ्री में लेना चाहते हैं तो आप डीडी फ्री डिश के स्पोर्ट्स चैनल पर ऐसा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.