ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के किरदार में नजर आई सुष्मिता सेन ,यहां देखे तस्वीर

सुष्मिता सेन जल्द नई वेब सीरीज में नजर आने वाली है। सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका एलान किया है जिसमे वह ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगी। सुष्मिता सेन का यह अवतार देख फैंस काफी खुश हो रहे है।

सुष्मिता सेन ने सालों बाद वेब सीरीज ‘आर्या’ से पर्दे पर अपनी दमदार वापसी की थी। इस सीरीज के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं तीसरी पार्टी की भी चर्चा काफी जोरो पर हैं लेकिन इससे पहले सुष्मिता सेन ने अपनी नई वेब सीरीज का एलान किया है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने आने वाली नई सीरीज का पहला लुक रिवील किया है जिसमे वह ट्रांसजेंडर का किरदार निभाती नजर आएंगी। सुष्मिता सेन का यह अवतार देख हर कोई इस वेब सीरीज के बारे में जानने को बेताब हो रहा है।यह पहली बार होगा जब मिस यूनिवर्स किसी ट्रांसजेंडर के रोल को अदा करती दिखाई देंगी। सुष्मिता ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, मुझे एक खूबसूरत व्यक्ति के जीवन को चित्रित करने का मौका मिला। इससे सौभाग्य की बात कुछ नहीं हो सकती। आगे उन्होंने लिखा- ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी ! फोटो में सुष्मिता साड़ी पहने, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी और गले में माला पहनकर सुष्मिता ताली बजाती नजर आ रही है। खबरों की माने तो इस सीरीज में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की भूमिका निभाने वाली हैं। कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज के जरिए सुष्मिता गौरी सावंत की जिंदगी को दुनिया के सामने लाने जा रही हैं।

नवंबर में शुरू होगी शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुष्मिता सेन की इस सीरीज की शूटिंग अगले महीने यानी नवंबर में शुरू होगी, लेकिन अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सुष्मिता सेन, इस वेब सीरीज को कंपलीट करने के बाद ही, अपनी दूसरी सीरीज ‘आर्या पार्ट 3’ की शूटिंग करेंगी।

ललित मोदी संग जुड़ा एक्ट्रेस का नाम

सुष्मिता सेन अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी छाई रहती हैं। बीते दिनों खबरे थी एक्ट्रेस ललित मोदी को डेट कर रही है। सोशल मीडिया पर ललित मोदी ने अपने रिश्ते का एलान भी किया था। उन्होंने लिखा था, ‘मैं अपनी पार्टनर के साथ नई जिंदगी की शुरुआत कर रहा हूं। मेरा प्यार सुष्मिता सेन। हालाकि बाद में दोनों के अलग होने की भी खबरे सामने आई थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.