पीएम मोदी धन्यवाद प्रस्ताव पर राज्यसभा में जवाब देंगे, इससे पहले लोकसभा में विपक्ष पर जमकर प्रहार किये..

पीएम मोदी धन्यवाद प्रस्ताव पर आज राज्यसभा में जवाब देंगे। इससे पहले पीएम ने लोकसभा में बुधवार को बोलते हुए विपक्ष पर जमकर प्रहार किया था। आपको बताते हैं अभी तक की प्रमुख खबरें क्या हैं…

 पीएम मोदी आज राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देंगे। इससे पहले पीएम ने लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब दिया था। इसी बीच, ट्विटर ने ब्लू टिक के लिए यूजर्स से चार्ज वसूलने का एलान किया है। वहीं, भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच आज नागपुर के वीसीए स्‍टेडियम पर चार मैचों की टेस्‍ट सीरीज के पहले मुकाबले का आगाज हो गया है…

पढ़ें, आज की प्रमुख बड़ी खबरें

1. भारत में Twitter Blue की पेड सर्विस हुई शुरू

ट्विटर ने भारत में ट्विटर ब्लू की शुरूआत कर दी है। ट्विटर ब्लू एक पेड सर्विस होगी, जिसके लिए यूजर्स से चार्ज वसूले जाएंगे। वे भारतीय ट्विटर यूजर्स जो मोबाइल में ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं उन्हें 900 रुपये का खर्च महीने भर के लिए उठाना होगा। 

2. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच शुरू

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच आज नागपुर के वीसीए स्‍टेडियम पर टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया है। 

3. आज राज्यसभा में बोलेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद के चल रहे बजट सत्र के दौरान आज राज्यसभा में दोपहर 2 बजे राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देंगे।

4. तुर्किये-सीरिया में भूकंप से 15 हजार से अधिक की मौत

तुर्किये और सीरिया में सोमवार को आए विनाशकारी भूकंप से मरने वालों की संख्या 15,000 से अधिक हो चुकी है। अकेले तुर्किये में ही 9057 से ज्यादा लोगों की जान गई है। 

5. हिमाचल प्रदेश में झुग्गियों में आग से चार की मौत

हिमाचल प्रदेश के ऊना के गगरेट औद्योगिक क्षेत्र में सोमभद्रा तटीकरण पर बनी बाहरी राज्य के मजदूरों की झुग्गियों में बुधवार देर रात आग लगने से चार बच्चों की जलकर मौत हो गई। 

6. ग्रेटर नोएडा: सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर क्षेत्र में रोडवेज बस ने सात लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही चार लोगों की मौके हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.