भाजपा नेता शशिकांत सोनी पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

मध्य प्रदेश में जबलपुर के भाजपा नेता शशिकांत सोनी पर एक  युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इसके साथ ही पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शशिकांत सोनी पार्टी में विभिन्न प्रकोष्ठ के कई पदों पर पदस्थ हैं। जबलपुर की रहने वाली शादीशुदा युवती ने शशिकांत पर नौकरी दिलाने के नाम शोषण का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं पीड़िता ने बताया है कि वह प्राइवेट कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करती है। और कुछ समय पहले ही नौकरी की तलाश में जबलपुर गई थी। और इस दौरान उसकी मुलाकात शशिकांत सोनी से हुई। शशिकांत ने उससे सरकारी नौकरी लगाने की बात करते हुए 1 लाख 80 हजार रुपये का इंतजाम करने को कहा था।  जिसके बाद पीड़ित युवती ने उसके झांसे में रुपयों के इंतजाम में लग गई।

लेकिन जब युवती ने रुपये का इंतजाम कर लिया तब शशिकांत ने उससे कहा कि सारे कागजात और रिज्यूम लेकर भोपाल जाना पड़ेगा। शशिकांत ने कहा कि जबलपुर में कुछ नहीं होने वाला है क्योंकि सारे नेता भोपाल में ही बैठते हैं। जिसके बाद शशिकांत अपने वाहन से युवती के घर पहुंचा और उसे लेकर भोपाल रवाना हो गया। भोपाल पहुंचने के बाद आरोपी ने युवती को कार में बैठने को कहा और उसके कागजात और रेज्यूम लेकर कही चला गया। कुछ देर बार वापस आया और बोला कि तुम्हारा काम हो गया है।

पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी कुछ ही देर बाद अपने चार पहिया वाहन से टीटी नगर स्टेडियम के पीछे जैन मंदिर के पास लेकर गया। और वाहन के सारे कांच लगा दिए और गाड़ी लॉक कर दी। युवती ने कहा कि आरोपी ने कार में मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। फिर आरोपी रात में ही भोपाल से मुझे कार में लेकर जबलपुर आया और हाईवे पर छोड़कर चला गया। इस घटना के बाद आरोपी शशिकांत सोनी उससे बार-बार माफी मांग रहा था।

पोडिता ने बताया कि इसके बाद दोनों की मैसेज पर बातचीत होती रही लेकिन जब उससे नौकरी के बारे में पूछती तो वह गुस्सा हो जाता था। इसके बाद उसने युवती का फोन उठाना भी बंद कर दिया पुलिस युवती की शिकायत पर जांच कर रही है। वहीं, आरोपी शशिकांत सोनी कॉफी बोर्ड भारत सरकार का सदस्य, एयरपोर्ट अथॉरिटी आफ इंडिया और डुमना जबलपुर का सलाहकार सदस्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.