मुलायम से मेदांता अस्पताल मिलने गए लालू, जाने क्या कहा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव बीते अगस्त महीने से मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। उनका यहां लंबे समय से इलाज चल रहा है। शनिवार रात को उनकी तबीयत अधिक खराब होने पर उन्हें जनरल वार्ड से आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। आज राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव मेदांता अस्पताल पहुंचे। लालू प्रसाद यादव ने वहां भर्ती यूपी के पूर्व सीएम के स्वास्थ्य का जायजा लिया। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बताया कि मुलायम जी की हालत में सुधार हो रहा है। उन्होंने मीडिया से कहा कि मैं उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।

अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार, मुलायम सिंह यादव बीते लगभग डेढ़ महीने से अस्पताल में ही भर्ती हैं। शनिवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा। वह खाना भी नहीं खा रहे हैं। उन्हें पाइप के जरिए लिक्विड डाइट दी जा रही है। अस्पताल के विशेषज्ञ डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

पीएम ने अखिलेश को फोन कर जाना था मुलायम का हाल सूत्रों के अनुसार बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से फोन पर बात कर उनके पिता मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। उन्होंने यह भी कहा कि जो भी संभव सहायता की जरूरत है, वह हर प्रकार की मदद के लिए मौजूद हैं। बता दें कि, समाजवादी पार्टी के संस्थापक 82 वर्षीय मुलायम सिंह वह वर्तमान में मैनपुरी सीट से लोकसभा सांसद हैं। इससे पहले, समाजवादी पार्टी के मुखिया की पत्नी साधना गुप्ता का इस साल जुलाई में निधन हो गया था। फेफड़ों के संक्रमण के लिए गुरुग्राम के ही मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.