सुनील गावस्कर लगातार हो रही केएल राहुल की आलोचना से खुश नहीं

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और उप-कप्तान केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में पहले मैच में पचासा ठोका, लेकिन बाद में फ्लॉप हुए। उनके सपोर्ट में पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर उतरे हैं।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर लगातार हो रही केएल राहुल की आलोचना से खुश नहीं हैं। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और उप-कप्तान केएल राहुल ने एशिया कप 2022 के दौरान भी कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भी पहले मैच में पचासा ठोकने के बाद दो पारियों में फेल हुए। राहुल की फॉर्म को लेकर गावस्कर बिल्कुल चिंतित नहीं हैं, बल्कि उन्होंने इस सलामी बल्लेबाज की तारीफ की है।

स्टार स्पोर्ट्स पर गावस्कर ने कहा, ‘वह वही कर रहा था, जो टीम चाहती थी उससे कि वह करे। पहले मैच में आपने उसको पचासा ठोकते हुए देखा। दूसरा मैच जो कि महज आठ ओवर का था और आपके पास सेट होने का टाइम नहीं था। उसने पहली गेंद से ही शॉट लगाने की कोशिश की और विकेट गंवा दिया। उसने टीम के लिए अपान विकेट कुर्बान कर दिया।’

बारिश से बाधित मैच में नागपुर में राहुल ने 6 गेंद पर 10 रन बनाए थे। वहीं निर्णायक मैच में वह चार गेंद पर एक रन बनाकर चलते बने थे। गावस्कर ने कहा, ‘इसी तरह आखिरी मैच में रिक्वायर्ड रनरेट 9 से ऊपर था। यह आसान नहीं होता है और इसके लिए आपको अच्छी शुरुआत चाहिए होती है। वहां भी उसने अपना विकेट कुर्बान किया।’ तीन मैचों की टी20 सीरीज में राहुल का औसत 22 का रहा।

गावस्कर ने कहा, ‘मैं फिर कहूंगा विराट कोहली की तरह जब राहुल प्रॉपर क्रिकेटिंग शॉट खेलता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.