हेड कांस्टेबल का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल ,एसपी ने किया निलंबित

उन्नाव की बांगरमऊ कोतवाली में तैनात मुख्य आरक्षी का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। इसपर एसपी ने उसे निलंबित करते हुए सीओ को प्रकरण की जांच सौंपी है। वीडियो तीन साल पुराना बताया जा रहा है।

बांगरमऊ कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ है। एसपी ने वीडियो के आधार पर प्रथम दृष्टया उसे निलंबित करके सीओ को जांच सौंप दी है।

एसपी दिनेश त्रिपाठी ने कहा प्राथमिक पूछताछ इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो तीन साल पहले का बताया जा रहा है। पता चला है उस समय मुख्य आरक्षी गंगाघाट थाना में तैनात थे। पति-पत्नी के बीच झगड़े को सुलझाने के दौरान ही वह महिला के संपर्क में आए थे।

पति जब घर पर नहीं होता तब वह घर में उसके कमरे में जाते थे और पत्नी के साथ मनमानी करते थे। मुख्य आरक्षी की असलियत सामने आने पर महिला के पति ने कार गैराज संचालक की मदद से आरक्षी का पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में मौजूदगी का वीडियो बनवा लिया था।

करीब तीन साल से वीडियो बनाने वाला युवक मुख्य आरक्षी से उगाही कर रहा था। लाखों रुपये वसूलने के बाद उसने दो दिन पहले भी रुपये मांग की थी और मुख्य आरक्षी ने रुपये न होने की बात कही थी। कहा जा रहा है कि रुपये की मांग पूरी न होने पर आरक्षी का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया है।एसपी दिनेश त्रिपाठी ने प्रथम दृष्टया मुख्य आरक्षी दीपचंद्र गौतम को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही प्रकरण की  सीओ से जांच कराने के बाद कार्रवाई की बात कही है

Leave a Reply

Your email address will not be published.