टॉस के दौरान भारत के कप्तान का एक फनी वीडियो वायरल ..

रायपुर में दूसरे वनडे मैच में भारत ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। टॉस के दौरान भारत के कप्तान का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह टॉस जीतने के बाद फैसला करने कुछ सोच विचार करते हुए नजर आए।

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रायपुर में आयोजित किया गया है। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। भारत सीरीज में एक मैच जीतकर 1-0 से आगे है। वह दूसरे मैच को जीतकर भारत ने सीरीज में अजेय बढ़त बनाने को देखे गए। टॉस जीतने के बाद रोहित शर्मा असमंजस की स्थिति में पड़ गए। थोड़ी देर सोच-विचार करने के बाद रोहित ने फील्डिंग करने का निर्णय लिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

भारत दूसरे मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टॉस के दौरान रोहित शर्मा का फनी अंदाज देखने को मिला। टॉस जीतने के बाद रोहित शर्मा असमंजस की स्थिति में पड़ गए। थोड़ी देर सोच-विचार करने के बाद रोहित ने फील्डिंग करने का निर्णय लिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गौरतलब हो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज आयोजित की गई है। पहला मैच हैदराबाद में आयोजित किया गया। इस मैच में शुभमन गिल ने दोहरा शतक जड़ा। वहीं, कीवी टीम के ब्रेसवेल और मिचेल सैंटनर ने अर्धशतक जड़ा। हालांकि, इसके बावजूद भी न्यूजीलैंड 12 रन से मैच हार गया। दूसरा मैच रायपुर में होगा। भारत फिलहाल सीरीज में 1-0 से आगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.