मुजफ्फरपुर में लापता छात्रा का शव तालाब से बरामद किया गया..

पुलिस ने कहीं और हत्या कर शव तालाब में फेंकने की आशंका जताई है। घटना के प्रति लोगों में काफी आक्रोश है मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा इलाके में सोमवार से लापता दसवीं की एक छात्रा का मंगलवार की सुबह एक तालाब से शव मिला। शव मिलने के बाद इलाके के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों द्वारा हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगाया जा रहा है।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस की दो बाइक आग के हवाले कर दी। टायर जलाकर आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दिया गया। उग्र लोग पुलिस के विरोध नारेबाजी करने लगे। पीड़ित स्वजन द्वारा पुलिस पर पैसा लेकर प्राथमिकी करने व शिथिलता बरतने का आरोप लगाया गया है।

भीड़ को बेकाबू देख पुलिस ने लोगों पर लाठियां भी चटकाई। उग्र लोगों ने पुलिस के विरोध नारेबाजी की।अनियंत्रित स्थिति की सूचना पर नगर डीएसपी राघव दयाल दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और उग्र लोगों को समझाकर शांत कराया।

नगर डीएसपी ने कहा कि सोमवार से किशोरी लापता थी। थाने में इसकी प्राथमिकी कराई गई थी। पुलिस जांच कर रही थी। इसी बीच मंगलवार की सुबह किशोरी का पोखर के समीप से शव मिला है। प्रारंभिक जांच में दूसरे जगह हत्या कर शव को पोखर के समीप फेंकने की बात सामने आई है। सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बताया गया कि सोमवार की सुबह 14 वर्षीय छात्रा घर से लापता हो गई थी। खाेजबीन में कोई पता नहीं चलने पर स्वजन के द्वारा ब्रह्मपुरा थाने में इसकी शिकायत की गई। स्वजन का कहना है कि जिस लड़के पर संदेह था। उसके बारे में पुलिस को बताया गया, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसी बीच मंगलवार की सुबह ब्रह्मपुरा पोखर में किशोरी का शव मिला।

घटनास्थल पर खून भी गिरे थे। पुलिस की ओर से डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर जांच के लिए लाया गया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया है। घटना को लेकर ब्रह्मपुरा इलाके में लोगों में आक्रोश व्याप्त है। एहतियातन पुलिस की ओर से इलाके में गश्ती बढ़ा दी गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.