यहां कुछ ऐसी जगहों के बारे में बता रहे हैं जहां कि शाम बेहद खूबसूरत होती है

पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए आपको समय निकालना चाहिए, इससे ना सिर्फ मूड फ्रेश होता है बल्कि रिश्ते में सुधार भी होता है। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बारे में सोच रहे हैं तो आप कुछ ऐसी जगहों पर जा सकते हैं, जहां की शाम बेहद खूबसूरत होती है। पार्टनर के हाथों में हाथ रखकर डूबते सूरज को देखना बेहद रोमांटिक होता है। जानिए उन जगहों के नाम जहां की शाम बेहद खूबसूरत होती है। 

टाइगर हिल, पश्चिम बंगाल 

उगते सूरज को देखने के लिए टाइगर हिल एक बेहद खूबसूरत डेस्टिनेशन है। टाइगर हिल से राजसी माउंट कंचनजंगा, और प्रतिष्ठित माउंट एवरेस्ट के सुंदर नजारे भी दिखाते हैं। ये जगह पर्यटकों को खूब पसंद आती है। 

वाराणसी, उत्तर प्रदेश   

वाराणसी को मंदिरों का शहर कहा जाता है। गंगा किनारे बैठकर उगते सूरज को देखना शानदार होता है। यहां का सुंदर नजारा देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। महाकाल की नगरी में सबसे फेमस है काशी विश्वनाथ का मंदिर। जब भी आप यहां जाएं तो मंदिर के दर्शन जरूर करें और गंगा किनारे बैठकर डूबते सूरज को देखें। 

हैवलॉक द्वीप, अंडमान

अंडमान एक बेहद खूबसूरत जगह है, जहां कपल्स हनीमून के लिए जाते हैं। यहां हैवलॉक द्वीप की शाम बेहद खूबसूरत होती है। पार्टनर के साथ सनसेट एंजॉय करने के लिए ये बेस्ट पॉइंट है। 

कन्याकुमारी, तमिलनाडु

कन्याकुमारी भारत का आखिरी छोर है। यहां कि प्राकृतिक खूबसूरती देखने के लिए आप भी पार्टनर के साथ जा सकते हैं। सनसेट देखने के लिए ये जगह काफी फेमस है। यहां की खूबसूरत शाम को आप अपने पार्टनर के साथ एंजॉय कर सकते हैं। 

नंदी हिल्स, कर्नाटक

दक्षिण भारत का नंदी हिल्स बेहद खूबसूरत है। यहां सूर्योदय और सूर्यास्त का नजारा देखने लायक होता है। शांति में कुछ दिन बिताने के लिए ये जगह बेहतरीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.