कर्नाटकमें सीएम पद के बाद मंत्री पद को लेकर भी खींचतान देखने को मिल रही.. 

 कर्नाटक में सीएम पद के बाद मंत्री पद को लेकर भी खींचतान देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि मंत्री पद ना मिलने से कुछ विधायक नाराज चल रहे हैं। विधायक डीके सुधाकर के समर्थकों ने सिद्दरमैया के घर के बाहर प्रदर्शन भी किया।

 कर्नाटक में सिद्दारमैया को मुख्यमंत्री, जबकि डीके शिवकुमार को डिप्टी सीएम बनाया गया है। इसके अलावा आठ विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली थी। प्रदेश में सीएम पद को लेकर सिद्दरमैया और डीके शिवकुमार के बीच खींचतान साफतौर पर देखी गई थी। वहीं, अब मंत्री पद को लेकर भी घमासान देखने को मिल रहा है।

सिद्दरमैया के आवास के बाहर प्रदर्शन

कर्नाटक में अब मंत्री पद को लेकर भी विधायकों में नाराजगी खुलकर सामने आ गई है। विधायक डीके सुधाकर के समर्थकों ने सीएम सिद्दरमैया के आवास के बाहर प्रदर्शन किया है। बुधवार सुबह डीके सुधाकर के समर्थक सिद्दरमैया के आवास के बाहर जुटे और प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान उन्होंने नारेबाजी भी की।

दिल्ली आएंगे सिद्दरमैया और शिवकुमार!

समाचार एजेंसी के मुताबिक, सिद्दरमैया और डीके शिवकुमार बुधवार शाम कर्नाटक से दिल्ली पहुंच सकते हैं। कहा जा रहा है कि सीएम और डिप्टी सीएम कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात कर सकते हैं। इस दौरान कर्नाटक में कैबिनेट विस्तार पर चर्चा हो सकती है। साथ ही मौजूदा मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर भी बातचीत हो सकती है।

सिद्दरमैया और शिवकुमार की यात्रा की डिटेल मीडिया से साझा नहीं की गई है। हालांकि, पार्टी सूत्रों का कहना है कि मंत्रियों को विभागों के आवंटन और कैबिनेट विस्तार पर चर्चा करने के लिए उनके कांग्रेस नेतृत्व से मिलने की उम्मीद है।

ये विधायक बने मंत्री

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष जी परमेश्वर, एमबी पाटिल, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के पुत्र प्रियांक खरगे, केएच मुनियप्पा, केजे जार्ज, सतीश जार्कीहोली, रामालिंगा रेड्डी और बीजेड जमीर अहमद खान ने मंत्री पद की शपथ ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.