अजय देवगन के साथ काम करने के लिए तैयार है ‘महाभारत’ के अर्जुन, पढ़े पूरी ख़बर

‘महाभारत’ में अर्जुन का किरदार निभाने वाले अभिनेता फिरोज खान एक बार फिर अजय देवगन के साथ एक्शन फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता फिरोज खान ‘महाभारत’ में अर्जुन की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले वे ‘जिगर’ में अजय देवगन के साथ काम कर चुके हैं। अब अभिनेता से जुड़ी नई खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वे निर्देशक डॉ. संतोष पांडे के निर्देशन में अजय देवगन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस फिल्म में करेंगे अजय के साथ काम
हाल ही में दिए साक्षात्कार में अभिनेता ने खुलासा करते हुए कहा कि मैं अजय देवगन के साथ एक बेहतरीन एक्शन फिल्म कर रहा हूं। यह अभी तक एक अनाम फिल्म है। मुझे लगता है कि इसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर सकते हैं। इसका निर्माण कुमार मंगत ने किया है। मैं अपनी भूमिका को लेकर अधिक केंद्रित और चिंतित हूं। मैं खलनायक की भूमिका निभाता हूं। मैं इस परियोजना के बारे में अधिक नहीं जानता।

पहले कर चुके हैं अजय संग काम
उन्होंने आगे कहा कि सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उम्र दिमाग में बस एक संख्या है। फिल्म लाइन में काम करने के लिए व्यक्ति को स्वस्थ और मजबूत होना चाहिए। मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रहा हूं। ‘जिगर’ के बाद यह दूसरी बार होगा जब मैं अजय के साथ खलनायक की भूमिका निभाऊंगा। इससे पहले मैंने अजय के साथ एक और फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ की थी।

अजय देवगन की आने वाली फिल्म
वहीं बात करें अजय देवगन की आने वाली फिल्म के बारे में तो वह इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाले ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। रोहित शेट्टी की इस एक्शन से भरपूर फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 2024 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.