अर्चना गौतम ने बिग बॉस की ऐसी पोल खोल दी जिसे सुनकर वो बौखला गए..

बिग बॉस सीजन 16 बिल्कुल अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। इस शो को खत्म होने में सिर्फ 12 दिन बाकी हैं। हाल ही में शो की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने बिग बॉस की ऐसी पोल खोल दी जिसे सुनकर बिग बॉस बौखला गए।

बिग बॉस का गेम और भी पेचीदा हो गया है, क्योंकि अब इस शो को खत्म होने में महज 12 दिन रह गए हैं। अब सलमान खान का शो एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर वार करने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हट रहे हैं।

हाल ही में बिग बॉस में अर्चना गौतम कुछ दिनों तक शांत रहने के बाद एक बार फिर से अपने पुराने अवतार में वापस दिखीं और उन्होंने निमृत कौर अहलूवालिया को खरी-खोटी सुना दी। इतना ही नहीं, टास्क के दौरान अर्चना-प्रियंका से बिग बॉस को लेकर ऐसी बात कह गईं, जिसने बिग बॉस की पोल-खोल कर दी। अर्चना के स्टेटमेंट से बिग बॉस इतना ज्यादा डर गए कि उन्हें डर के मारे अपनी सफाई देनी पड़ी।

अर्चना गौतम ने मेकर्स पर लगाया ये बड़ा आरोप

अर्चना गौतम प्रियंका से ये कहती हुई दिखाई दीं कि शुरुआत से लेकर अब तक ये टास्क निमृत के लिए ही बना है। इस बात को प्रियंका चहर चौधरी ने टालने की कोशिश की, ताकि अर्चना किसी भी तरह से गलत लाइमलाइट में नजर ना आए।

इसके बाद जैसे ही टास्क शुरू हुआ, तो बिग बॉस ने कार्य को बीच में ही रोककर अर्चना को अपनी सफाई दी। अर्चना बिग बॉस से ये कहती नजर आईं कि जो उन्हें महसूस हुआ उन्होंने वही बोला। जिसके जवाब में बिग बॉस ने उनसे कहा, ‘आप घर के मुद्दों पर सवाल उठाती हैं, हमें कोई आपत्ति नहीं है। आप हमारे वर्किंग स्टाइल पर सवाल उठाती हैं, उससे भी हमें कोई तकलीफ नहीं है, जायज है ये आपकी सोच है’।

नीयत पर सवाल उठने से बौखलाए बिग बॉस

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बिग बॉस ने आगे कहा, ‘आप हमारी नीयत पर सवाल उठाएंगी, तो वह सरासर अनुचित है और अस्वीकार्य है। कुछ देर पहले अर्चना ने कहा ये पूरा कार्य निमृत को फेवर करने के लिए बनाया गया है। ये और कुछ नहीं है, बल्कि मेरी नीयत पर शक किया गया है।

हमें ये पता है अर्चना हमने ये कार्य ईमानदारी से बनाया है। ये कार्य कैसे पूरा होगा, इसमें आप अपनी बुद्धि लगाइए’। टिकट टू फिनाले टास्क के बाद अंत में जब प्रियंका अपनी बात पर अड़ गईं और कार्य रद्द हो गया, तो बिग बॉस ने आखिरकार निमृत को ही टिकट टू फिनाले जिताकर पहला फाइनलिस्ट बना दिया।

सोशल मीडिया पर हुई अर्चना की तारीफ

सोशल मीडिया पर अर्चना द्वारा बिग बॉस को बोली गई इस बात के लिए लोग उनकी सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये पहले दिन से ही दिख रहा है कि मेकर्स ने उसे(निमृत) और साजिद खान को पहले दिन से फेवर किया है। मंडली को कई बार फेवर किया गया है’।दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत चालाक ब्रो, फ्री-फोकट में निमृत को फिनाले वीक दे दिया। मतलबी निमृत को मालूम था, ये टास्क रद्द होगा’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘सच बोला अर्चना ने तो बिग बॉस की कितनी जल्दी जली’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.