अलीजेह पर सलमान खान की विरासत को आगे बढ़ाने का है दबाव, पढ़िये पूरी ख़बर

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जहां अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, वहीं उनकी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री भी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। सलमान की बहन अलवीरा खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह फिल्म ‘फर्रे’ के जरिए बॉलीवुड पारी शुरू करने जा रही हैं। सलमान की भांजी होने के नाते अलीजेह से लोगों को काफी उम्मीदे हैं। अलीजेह ने हाल ही में बताया कि सलमान खान की भांजी होने के नाते उनको कभी दबाव महसूस हुआ है।

अलीजेह अग्निहोत्री ने हाल ही में एक बातचीत में कहा, ‘मुझे लगता है कि यह दबाव और यह अपेक्षा बहुत बाहरी चीज की तरह है। इसलिए, शुरू में, जब हम फिल्म पर काम कर रहे थे, तो मुझे कभी इसका एहसास नहीं हुआ क्योंकि यह सिर्फ हम थे। हमारी टीम बहुत अच्छी थी। हमारी आपस में बहुत अच्छी बनती थी और सर हमारे साथ बहुत अच्छे थे। इसके चलते मुझे इसका अहसास नहीं हुआ।’

सलमान की भांजी अलीजेह ने आगे कहा, ‘हां, एक बार जैसे-जैसे यह पास आता गया, तो मुझे बहुत दबाव महसूस होने लगा और मुझे लगने लगा हां, मुझसे इसी तरह की अपेक्षा थी। मेरे सह-कलाकारों से नहीं थी लेकिन यह ठीक है, जब आप एक उद्योग परिवार से आते हैं, तो आपको कुछ फायदे भी होते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘नुकसान इतने बुरे नहीं हैं और यह ठीक है, यह प्रक्रिया का हिस्सा है, जैसा कि जेन हमेशा यह कहना पसंद करता है कि मैं यह नहीं चुन सकता कि मैं कहां पैदा हुआ हूं, लेकिन आप अपनी पसंद के प्रति जिम्मेदार हो सकते हैं।’

अलीजेह ने कहा, ‘अगर आपको लगता है कि कहीं न कहीं आप कुछ अलग कर सकते हैं और आप एक अलग तरीके से प्रेरित कर सकते हैं, तो जब मैं यह फिल्म बना रही थी, तो मैंने इसी पर ध्यान दिया था।’ अलीजेह अग्निहोत्री ने इससे पहले यह भी कहा था कि फिल्मी परिवार से होने का फायदा उठाने का उन्होंने कभी नहीं सोचा।

सौमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अलीजेह अग्निहोत्री के अलावा जेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी मुख्य किरदारों में हैं। इस हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा को अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, निखिल नमित और सुनील खेतरपाल ने प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.