असद के एनकाउंटर के बाद मां शाइस्ता परवीन के कोर्ट में कर सकती है समर्पण..

उमेश पाल हत्‍याकांड के मुख्‍य शूटर असद के एनकाउंटर के बाद मां शाइस्ता परवीन के कोर्ट में समर्पण को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। आज असद का शव प्रयागराज पहुंचेगा। ऐसे में अतीक और अशरफ को कोर्ट की ओर से जनाजे में जाने की अनुमत‍ि नहीं म‍िली है।

झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद के इनकाउंटर में ढेर होने के बाद फरार चल रहीं शाइस्ता परवीन के कोर्ट में समर्पण की संभावना बढ़ गई है। ऐसे में प्रयागराज का पड़ोसी जनपद होने के नाते कौशांबी पुलिस भी हाईअलर्ट नजर आ रही है।

इतना ही नहीं, शाइस्ता परवीन के समर्पण को लेकर चर्चाओं का बाजार भी गुरुवार को दिन भर गर्म रहा। उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ के साथ कौशांबी पुलिस भी एक्शन में है। ताबड़तोड़ अतीक के करीबियों पर कार्रवाई का दौर शुरू है।

प्रयागराज का पड़ोसी जनपद कौशांबी होने के कारण यहां भी अतीक के अधिकांश रिश्तेदार व करीबी हैं। ऐसे में यूपी एसटीएफ का छापा कौशांबी जिले के विभिन्न क्षेत्रों में पड़ता रहता है। गुरुवार को झांसी में गुलाम के साथ बेटे असद के एनकाउंटर में ढेर होने की खबर ने अतीक को झकझोर कर रख दिया है।

इस घटना को लेकर अतीक के करीबी भी हतप्रभ हैं। वहीं, चर्चा का बाजार भी गर्म हो गया है कि संभवत: बेटे असद के आखिरी दर्शन के लिए मां शाइस्ता परवीन कोर्ट में समर्पण कर सकती है। इसे लेकर कौशांबी पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस सूत्रों की मानें तो शुक्रवार को सादी वर्दी में महिला व पुरुष पुलिस कर्मी कोर्ट के बाहर नजर बनाए रहेंगे।

यही नहीं कैमरों को भी मोबाइल के जीपीएस सिस्टम से जोड़ा जाएगा और जरा भी संदिग्ध गतिविधि होने पर पुलिस कर्मी अलर्ट हो जाएंगे। हालांकि, बीते दो दिनों से कोर्ट के बाद एसओजी टीम के अलावा पुलिस अधिकारी घूम-घूम कर मानीटरिंग करते नजर आ रहे हैं। वहीं, इस संबंध में कोई भी पुलिस अफसर कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.