आईए जानें पाक के किस पूर्व क्रिकेटर ने द्रविड़ को बतौर कोच जीरो बताया…

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप यानी डब्ल्यूटीसी में भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ हैरान कर देने वाले फैसलों की क्रिकेट के गलियारों में जमकर आलोचना हो रही है। सबसे पहले कप्तान रोहित शर्मा का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना और फिर प्लेइंग इलेवन में अश्विन को जगह ना देना। ये दो ऐसे बड़े फैसले रहे जिनको लेकर पूर्व क्रिकेटर भी तीखी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने भी भारतीय टीम मैनेजमेंट पर जमकर हमला बोला। उन्होंने राहुल द्रविड़ को बतौर कोच जीरो बताया। वहीं यह भी कहा कि जब ऊपर वाला अकल बांट रहा था तो पता नहीं कहां पहाड़ों के पीछे छिपे हुए थे।

बता दें, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ के शतकों के दम पर बोर्ड पर 469 रनों का विशाल स्कोर लगाया था। इस स्कोर के सामने भारत की पहली पारी 296 रनों पर सिमट गई थी। ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 123 रन बना लिए हैं और भारत अब कंगारुओं से 296 रन पीछे है।

पूर्व पाक क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा ‘मैं राहुल द्रविड़ का बहुत बड़ा फैन हूं, हमेशा से रहा हूं और रहूंगा। वह क्लास प्लेयर हैं, लीजेंड हैं। लेकिन एक कोच के तौर पर वह बिल्कुल जीरो हैं। आपने भारत पर टर्निंग पिच तैयार की। बस मुझे इसका जवाब दो। जब भारत ने ऑस्ट्रेलिया का टूर किया, तो क्या समान विकेट थे? उनके पास उछाल वाली पिचें थीं, है ना? भगवान जाने वह क्या सोच रहे थे। जब ऊपर वाला अकल बांट रहा था तो पता नहीं कहां पहाड़ों के पीछे छिपे हुए थे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.