आईसीआईसीआई बैंक ने रूपे क्रेडिट कार्ड को किया लॉन्च

आईसीआईसीआई बैंक रूपे क्रेडिट कार्ड को लॉन्च किया है. इसे बैंक की तरफ से नेशनल पेमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) के साथ मिलकर पेश क‍िया गया है. बैंक ने कार्ड का नाम ICICI Bank Coral RuPay Credit Card रखा है. आईसीआईसीआई बैंक की तरफ से पेश क‍िए गए इस कार्ड से ग्राहक को कई सुव‍िधाएं म‍िलती है. इससे आप शॉपिंग, रेस्टोरेंट बिल, यूटिलिटी बिल्स आद‍ि जमा कर सकते हैं

मूवी ट‍िकट पर भी डिस्काउंट मिलेगा
कार्ड से क‍िए गए हर ट्रांजैक्शन पर रिवॉर्ड प्वाइंट्स म‍िलते हैं. इसके अलावा ग्राहक को कंप्लीमेंट्री डोमेस्टिक एयरपोर्ट और रेलवे लाउंज की सुविधा भी म‍िलती है. इस पर फ्यूल सरचार्ज नहीं लगेगा और मूवी ट‍िकट पर भी डिस्काउंट मिलेगा. ICICI RuPay Credit Card पर पर्सनल एक्सिडेंटल इंश्योरेंस का भी फायदा मिलता है. इसके अलावा रूपे कार्ड पर 2 लाख का एक्सक्लूसिव एक्सिडेंटल इंश्योरेंस मिलता है.

NPCI एक स्वदेशी कार्ड पेमेंट नेटवर्क
आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड प्रमुख सुदिप्ता रॉय इस कार्ड को लॉन्च करते हुए कहा कि हमने ग्राहकों की सुविधा को हमेशा प्रमुखता दी है. NPCI एक स्वदेशी कार्ड पेमेंट नेटवर्क है. Coral RuPay Credit Card पर मिलने वाली सुविधाओं की बात करें तो फ्यूल के अलावा प्रत्‍येक 100 रुपये खर्च करने पर 2 रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे.

सालना अधिकतम 10 हजार रिवॉर्ड प्वाइंट्स
यूटिलिटी और इंश्योरेंस कैटिगरी में खर्च करने पर प्रत्‍येक 100 रुपये पर एक रिवॉर्ड मिलेगा. कार्ड से सालाना 2 लाख का ट्रांजैक्शन किया गया तो 2000 बोनस रिवॉर्ड प्वाइंट मिलेंगे. उसके बाद हर एक लाख खर्च करने पर आपको 1000 बोनस रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे. सालना अधिकतम 10 हजार रिवॉर्ड प्वाइंट्स ही म‍िलेंगे. इसके अलावा कंप्लीमेंट्री बेनिफिट में डोमेस्टिक एयरपोर्ट और स‍िलेक्‍ट‍िड रेलवे स्टेशन पर लाउंज की सुविधा मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.