आजम खान ने नगर निकाय चुनाव के लिए रामपुर में प्रचार करते हुए दिया एक सनसनीखेज बयान, कहा…

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने नगर निकाय चुनाव के लिए रामपुर में प्रचार करते हुए सनसनीखेज बयान दिया। कहा कि उन्हें गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद की तरह गोली मारे जाने का डर है। आजम ने बयान में कहा, क्या चाहते हो मुझसे और मेरे बच्चों से? कुछ भी हो, आपको बस खुद को प्रोत्साहित करना है। जहां भी आपको रोका जाए, वहां बैठें और पीछे हटने के बजाय आगे बढ़ने की कोशिश करें।”

लंबी बीमारी से जूझ रहे आजम खान लंबे समय के बाद यूपी में आगामी निकाय चुनावों के प्रचार के लिए मंच पर आए। उन्होंने कहा, “हम अपना वोट डालेंगे, यह हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है, लेकिन वह भी हमसे दो बार छीना जा रहा है, अगर तीन बार छीन लिया गया तो आपको सांस लेने का भी अधिकार नहीं होगा।” एक अदालत ने उन्हें अभद्र भाषा के मामले में तीन साल की जेल की सजा सुनाई है। खान के खिलाफ 2019 में चुनावी रैली के दौरान रामपुर में तैनात प्रशासनिक अधिकारियों, पीएम और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

अतीक की तरह गोली न मार दे कोई

गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद की तरह गोली मारे जाने के डर से समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने नगर निकाय चुनाव के लिए रामपुर में प्रचार करते हुए लोगों से पूछा कि क्या वे चाहते हैं कि उनकी और उनके परिवार की भी इसी तरह हत्या कर दी जाए। क्या चाहते हो मुझसे और मेरे बच्चों से? कुछ भी हो, आपको बस खुद को प्रोत्साहित करना है। जहां भी आपको रोका जाए, वहां बैठें और पीछे हटने के बजाय आगे बढ़ने की कोशिश करें।”

सपा के लिए चुनावी प्रचार में जुटे आजम

आजम खान ने रामपुर नगरपालिका के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रही समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार फातिमा जबी के लिए प्रचार किया। आजम खान, जो अपने व्यंग्यात्मक बयानों के लिए जाने जाते हैं, ने यूपी और केंद्र दोनों में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला किया और अपने विरोधियों को “राजनीतिक हिजड़ा” कहा।

पूरा देशे ठेके पर

आजम ने कहा, “जो लोग आज कह रहे हैं कि नगर पालिका ठेके पर है, उन्होंने पूरे देश को ठेके पर रखा था, लाल किला बिक चुका है, हवाई अड्डे बिक चुके हैं, बंदरगाह बिक चुके हैं, रेलवे बिक चुकी है, क्या बचा है?  यह हुकूमत-ए-हिंद के पास है, इसे रहना चाहिए। हमारी सेना और सरकार की सेना दो अलग-अलग चीजें हैं। हमारी सेना आपकी है और हमने इस सेना को हर कोने पर लड़ते देखा है और जीत लिया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.