आज इंडिया का मैच लाइव देखना है ,तो जानिये इस फायदे के सौदे को…

 अगर आपको भी आज इंडिया का मैच लाइव देखना है हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप कैसे फ्री में डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मैच देख सकते हैं. जानिये इस फायदे के सौदे को.

आज T20 वर्ल्ड कप में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच है। इस मैच को आप टीवी पर तो स्टार स्पोर्ट्स के जरिये देख ही सकते हैं। लेकिन मोबाइल पर देखने के लिए आपको Disney Plus Hotstar की सब्सक्रिप्शन लेनी पड़ती है। लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप कैसे अपने मोबाइल पर फ्री में मैच देख सकते हैं।

Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार के विशेष प्लान्स देती है। हालाँकि पहले तो कंपनी बहुत सारे प्लान्स देती थी लेकिन अब कंपनी ने सभी प्लान्स को बंद कर के सिर्फ 2 प्लान्स में ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फ्री सब्सक्रिप्शन रखी है। इन प्लान्स में ग्राहकों को अनलिमिटेड कालिंग, डेटा के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलती है। आप जियो के इन प्लान्स को लेकर क्रिकेट मैच के साथ OTT सीरीज, और टीवी सीरियल, फिल्म आदि भी सब देख सकते हैं। क्योंकि जियो Disney Plus Hotstar के प्रीमियम प्लान की सब्सक्रिप्शन दे रही है।

कौन से हैं वो प्लान्स

  • पहला प्लान- जियो के इस प्लान की कीमत 1499 रुपये है। इस प्लान में आपको 2 GB डेटा प्रति दिन मिलता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन भी मिलते हैं। इस पैक की वैलिडिटि 84 दिन की है। इस प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फ्री सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए मिलती है। इसके अलावा प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी जैसी सुविधाएं भी मिलती है।दूसरा प्लान- जियो के इस प्लान की कीमत 4199 रुपये है। इस प्लान में आपको 3 GB डेटा प्रति दिन मिलता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन भी मिलते हैं। लेकिन इस पैक में वैलिडिटि पूरे 1 साल यानी 365 दिन की मिलती है। इस प्लान में भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फ्री सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए ही मिलती है। इस प्लान में भी जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी जैसी सुविधाएं भी मिलती है।
  • दूसरा प्लान- जियो के इस प्लान की कीमत 4199 रुपये है। इस प्लान में आपको 3 GB डेटा प्रति दिन मिलता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन भी मिलते हैं। लेकिन इस पैक में वैलिडिटि पूरे 1 साल यानी 365 दिन की मिलती है। इस प्लान में भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फ्री सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए ही मिलती है। इस प्लान में भी जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी जैसी सुविधाएं भी मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.