इस कंटेस्टेंट ने 16वें हफ्ते किया दर्शकों के दिलों पर राज..

 बिग बॉस के घर में हर कंटेस्टेंट जी तोड़ मेहनत कर रहा है। लड़ाई हो या ड्रामा, सदस्य अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सौंदर्या शर्मा के घर से बेघर होने के बाद अब घर में सिर्फ आठ कंटेस्टेंट बाकी है।

हर कंटेस्टेंट में फिनाले रेस में शामिल होने की होड़ लगी हुई है। हालांकि, फिनाले में जनता किसे देखना चाहती है, किसे नहीं, इसका फैसला उनके वोट्स के आधार पर होता है। एक तरफ जहां सुम्बुल का गेम अप हो रहा है, तो वही फिनाले रेस में शामिल होकर भी ये कंटेस्टेंट वोटिंग में सबसे पीछे है।

बिग बॉस अपने हर एपिसोड में ये मेंशन करते हैं कि ये शो दर्शकों का शो है और विजेता वही बनेगा, जो दर्शकों का दिल जीत सकेगा। बिग बॉस के 16वें वीक में आने के बाद कई कंटेस्टेंट का गेम अप हुआ, तो वही कई ऐसे रहे, जो दर्शकों का दिल नहीं जीत पाए।

बीते हफ्ते जिस कंटेस्टेंट ने अपने व्यक्तित्व से सबसे ज्यादा दर्शकों को इम्प्रेस किया, वह प्रियंका चहर चौधरी हैं। द खबरी ने ट्वीट करते हुए ये जानकारी शेयर की कि 16वें हफ्ते में जिस कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा वोट्स मिले वह प्रियंका हैं, उसके बाद एमसी स्टैंड, तीसरे नंबर पर सुम्बुल ने अपनी जगह बनाई है। चौथे नंबर पर जो कंटेस्टेंट रहा वह शिव ठाकरे हैं और पांचवें नंबर पर अर्चना गौतम हैं।

यहां देखें पूरी लिस्ट:

इस कंटेस्टेंट की डूबी नैया

टॉप फाइव के अलावा टीना और शालीन भी अपने पूरे ड्रामे से छठे और सातवें स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं, लेकिन बीते हफ्ते जो दर्शकों की उम्मीदों पर बिलकुल नहीं खरा उतरा वह हैं निमृत कौर अहलूवालिया। निमृत को 16वें हफ्ते में सबसे कम वोट्स मिले हैं और वह आठवें नंबर पर हैं।

आपको बता दें कि अब तक टिकट टू फिनाले की दावेदारी और कप्तानी जीतकर अभी तक सिर्फ निमृत कौर अहलूवालिया ही हैं, जिन्हें फिनाले में अपनी जगह मिली है। हालांकि उनके गेम की कई बार आलोचना हो चुकी है।

घरवाले भी कई बार ये आरोप लगा चुके हैं कि बिग बॉस ने निमृत को प्लैटर पर रखकर हमेशा कैप्टेंसी दी है। हालांकि 16वें हफ्ते के बाद शिव और निमृत की थोड़ी-थोड़ी दूरियां बढ़ने लगी हैं और अब देखना ये है कि क्या उनका कोई गेम फिनाले में निकल के आता है या फिर इतना करीब पहुंचकर वह आउट हो जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.