एक बार फिर पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी, कहा-मुझे नहीं पता कि… 

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों एक्टर मोहसिन खान (Randeep Rai) संग ब्रेकअप के बाद अब खबर है कि एक्ट्रेस की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो चुकी हैं। इन खबरों पर अब खुद शिवांगी ने चुप्पी तोड़ी है।

रणदीप राय को डेट कर रही हैं शिवांगी?

बीते दिनों खबर थी शिवांगी कि ‘बालिका वधू 2’ फेम अभिनेता रणदीप राय को डेट कर रही हैं। अब इन खबरों पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है। शिवांगी जोशी ने कहा- नहीं, ये बिल्कुल भी सच नहीं है। मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें कहां से आ रही हैं। तो वहीं एक्टर रणदीप ने भी अपना रिएक्शन दिया और कहा- शिवांगी और मैं दोनों सिर्फ दोस्त हैं। मेरे बहुत सारे दोस्त हैं जिसमे से एक शिवांगी भी एक हैं।

दोनों के रिश्तों को लेकर ऐसी थी चर्चा

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की शो के दौरान गहरी दोस्त हुई थी। जो शो खत्म होने के बाद में प्यार में बदल गई। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि शिवांगी और रणदीप करीब 3 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर ही एक दूसरे की बिल्डिंग के बाहर भी देखा जाता है। दोनों जिम भी साथ में जाते हैं। हालांकि अब इन दिनों सेलेब्स ने अपने रिश्ते की सच्चाई को सामने रख दिया है। 

इन शोज में काम कर चुकी हैं शिवांगी

शिवांगी के टीवी करियर की बात करें तो बीते दिनों फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी में नजर आई थी। एक्ट्रेस को ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से असली पहचान बनी थी। इस शो में उन्होंने नायरा का रोल निभाया था। इसके अलावा बालिका वधू 2 में भी नजर आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.