एक युवक के स‍िर पर खून सवार हुआ तो उसने मां की डंडे से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्‍या कर दी..

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक सिरफिरे युवक ने अपनी ही मां की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जब उससे इस वारदात का कारण पूछा गया तो उसने जो बताया वो सुनकर लोग हिल गए। युवक ने बताया कि पिछले कई दिनों से वह ऐसा सपना देख रहा था कि मां को मारने के बाद ही मोक्ष मिलेगा तो उसने इस घटना को अंजाम दिया। युवक ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नरैनी कस्बा निवासी 55 वर्षीय रामानंदी पत्नी स्व. शिवमंगल की सोते समय उसके बड़े बेटे रामबाबू ने डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित पुत्र शव के पास बैठा रहा। पुलिस के जाने पर उसने खुद को उनके हवाले कर दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना करते समय कोई हस्ताक्षेप न करे। इसके लिए हत्यारोपित ने अन्य स्वजन के कमरों की बाहर से कुंडी बंद कर दी थी।

सीओ नरैनी नितिन कुमार व थाना निरीक्षक ने घटनास्थल की जांच की। हत्यारोपित से पूछने पर उसने बताया कि उसे कई दिनों से स्वप्न आ रहा था कि मां को मारने के बाद ही उसे मोक्ष मिलेगा। सीओ ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.