एडवांस बुकिंग से ‘कल्कि 2898 एडी’ की धुआंधार कमाई

फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर लोगों में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। लंबे समय से फिल्म की चर्चा जोरों पर है। हाल ही में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू की गई, जिसे दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है। बड़े पर्दे पर दस्तक देने से पहले ही इस फिल्म ने करोड़ों की कमाई शुरू कर दी है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग में अब तक कितने करोड़ बटोर लिए हैं।

कल्कि 2898 एडी की एडवांस बुकिंग 23 जून से शुरू हुई है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक खबर लिखे जाने तक फिल्म के पांच लाख 62 हजार 945 टिकट बिक चुके थे। ये टिकट देशभर में 9012 शो के लिए बुक किए गए हैं। कमाई की बात करें तो इन टिकटों से फिल्म की एडवांस बुकिंग का कुल कलेक्शन 17.43 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग तेलुगु भाषा में हो रही है। 2डी और 3डी को मिलाकर फिल्म की कुल एडवांस बुकिंग से 15.16 करोड़ से अधिक की कमाई हो चुकी है। 2 डी में इस फिल्म के दो लाख 69 हजार से अधिक टिकट बिक चुके हैं। इसके अलावा तेलुगु 3डी में फिल्म के दो लाख 17 हजार से अधिक टिकट की बिक्री हो चुकी है।

वहीं, हिंदी भाषा में भी फिल्म को शानदार ओपनिंग मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। पहले दिन की एडवांस बुकिंग से इस फिल्म के हिंदी संस्करण ने एक करोड़ 17 लाख की कमाई कर ली है। हिंदी 3डी में फिल्म के 33 हजार से अधिक टिकट अब तक बिक चुके हैं। वहीं, 2डी में फिल्म को छह हजार टिकटों की बिक्री हुई है। विदेश में भी फिल्म को जबर्दस्त ओपनिंग मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। दिग्गजों के अनुमान के मुताबिक यह फिल्म वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से अधिक की ओपनिंग कर सकती है।

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो कल्कि 2898 एडी में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.