‘एनिमल’ के ट्रेलर ने सबसे अधिक व्यूज का बनाया रिकॉर्ड…

अभिनेता रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। ‘एनिमल’ के निर्माताओं ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर सिनेमा में काफी धूमधाम से फिल्म का ट्रेलर जारी किया। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी खासी प्रतिक्रिया मिल रही है। बता दें कि ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही रिकॉर्ड बना दिया है। चलिए जानते हैं कैसे।

ट्रेलर के हिंदी संस्करण को पहले ही 53 मिलियन बार देखा जा चुका है और कुल मिलाकर फिल्म 24 घंटों में टॉप 10 सबसे ज्यादा देखी जाने वाले ट्रेलरों की सूची में प्रवेश करके पहले ही रिकॉर्ड दर्ज कर चुकी है। डेटा में सभी भाषा खंड शामिल थे। फिर भी क्लॉज के बाद रणबीर ने आखिरकार सूची में जगह बना ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनिमल ने ‘जवान’ के प्रीव्यू को पार कर लिया है, लेकिन यह प्रभास और उनकी बड़ी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को हराने में विफल रहा है। यह अभी भी सूची में नंबर तीन पर है क्योंकि खबरों में दावा किया गया है कि कन्नड़ सुपरस्टार यश की ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने अभी भी इस लिस्ट के टॉप पर अपनी जगह बनाई हुई है।

रणबीर कपूर की एनिमल ट्रेलर ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ और ‘आदिपुरुष’ के बाद 24 घंटों में सबसे ज्यादा व्यूज वाली तीसरी फिल्म बन गई है। हालांकि, रणबीर कपूर प्रभास के ‘आदिपुरुष’ नंबर की बराबरी नहीं कर सके, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से प्रभास की दो फिल्मों – राधे श्याम और साहो के नंबर को पार कर लिया है। रणबीर कपूर के एनिमल ट्रेलर को 24 घंटों में 71.4 मिलियन बार देखा गया है। फिल्म ने दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है और प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है।

बता दें कि इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ से होगा। अब देखना है कि दोनों फिल्मों के क्लैश से इसकी कमाई में कैसा असर होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.