एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड बूबा का ये है असली नाम..

 एमसी स्टैन बिग बॉस सीजन 16 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। अपने हिंदी रैप से उन्होंने देशभर में एक अलग पहचान बनाई है। बिग बॉस के घर में अपने रॉ पर्सनैलिटी और बोलने के अंदाज को लेकर वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन एमसी स्टैन के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड बूबा भी अब घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं।

शो में एमसी स्टैन को कई बार उनका नाम लेते हुए देखा गया है। उनकी मां जब फैमिली वीक में आई थीं, तो उन्होंने ये खुलासा भी किया था कि वह जल्द ही बूबा से शादी करेंगे। आखिर कौन है रैपर एमसी स्टैन की ये स्पेशल गर्लफ्रेंड और क्या है उनका असली नाम और प्रोफेशन चलिए जानते हैं डिटेल्स।

एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड बूबा का ये है असली नाम

बूबा के नाम से मशहूर हुईं एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड बूबा का असली नाम अनम शेख है। उनका जन्म 1998 में मुंबई में हुआ था। उनकी उम्र 24 साल है। बूबा उनका निक नेम है। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में एमसी स्टैन ने अर्चना और सौंदर्या के सामने ये खुलासा किया था कि बूबा से मिलने के बाद उन्होंने अपनी पहली गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया था।

एमसी स्टैन ने कहा, ‘मैं बूबा से पहले एक लड़की को डेट कर रहा था। वह मुझे काफी पसंद करती थी, लेकिन मेरी तरफ से वह नहीं था। जब मैं बूबा से मिला, तो मैंने उससे चीजें क्लियर की और उसे बता दिया कि मुझे अनम शेख पसंद है’।

लो फेज में एमसी स्टैन का बूबा बनी थी सहारा

एमसी स्टैन जब बिग बॉस के घर में काफी लो महसूस कर रहे थे और बार-बार घर जाने की जिद लगा के बैठे थे, उस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड बूबा ने उनके लिए अपनी कुछ चीजें भेजी थीं। जो सलमान खान ने वीकेंड के वार में उन्हें दी थी। एक एपिसोड में एमसी स्टैन ने बूबा के साथ उनके प्यार की कहानी कैसे आगे बढ़ी ये भी बताया।

उन्होंने कहा, ‘गए थे हम लोग रिश्ता लेकर, हमने वहां सब लाइन से लगाया। 30-40 लोग नीचे थे, लोग पूछने लगे क्या हो गया? मेरे दोस्त लोग बोले कि कोई नहीं वह रिश्ता करने आए हैं। तुम्हारी बेटी को भगाकर ले जाऊंगा शांति से हाथ में हाथ दे दो’। उन्होंने मुझसे कहा ‘जाओ और मम्मी-पापा को भेजो कौन हो तुम लोग, आज के बाद यहां पर नहीं आना तूम’।

बूबा से जल्द शादी करेंगे एमसी स्टैन

एमसी स्टैन बिग बॉस के घर में बूबा का काफी नाम लेते हैं। इस वजह से शालीन समेत कई कंटेस्टेंट ऐसे हैं, जो उन्हें छेड़ते हुए नजर आए हैं। फिनाले वीक से पहले घर में फैमिली वीक हुआ था, जहां एमसी स्टैन की मां वहीदा उनसे मिलने आई थीं। इस दौरान उन्होंने बताया था कि एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड उनसे घर पर मिलने आई थीं।

उन्होंने शिव-शालीन के सामने बूबा की तारीफ की और बताया कि वह एक अच्छी लड़की हैं। शिव ने जब ये पूछा कि शादी कब है?, तो उनकी मां ने जवाब देते हुए कहा ‘अगले साल दोनों की शादी हो जाएगी’। हाल ही के एपिसोड में एमसी स्टैन ने ये क्लियर किया था कि वह शादी सिर्फ बूबा से ही करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.