कांकेर जिले में जंगलवार कॉलेज के पास कुएं से बरामद हुआ लापता नायब तहसीलदार का शव

छत्तीसगढ़ के एक लापता नायब तहसीलदार का शव और उनकी कार सोमवार को कांकेर जिले में जंगलवार कॉलेज के पास एक कुएं से बरामद की गई। पुलिस ने कार से उनकी पत्नी व दो रिश्तेदारों की लाशें भी बरामद की हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि ओडिशा के उमरकोट के रहने वाले नायब तहसीलदार 56 वर्षीय सपन सरकार 10 दिसंबर से कांकेर जिले में NH-30 से लापता थे। कार के अंदर उनकी पत्नी रीता सरकार (50), बहनोई विश्वजीत अधिकारी, छत्तीसगढ़ के कोंडागांव निवासी और उनके एक रिश्तेदार हजारी लाल धाड़ी के शव भी मिले हैं।

खबरों के मुताबिक, नायब तहसीलदार सरदार अपनी पत्नी रीता सरकार के साथ 6 दिसंबर को जिले के गोविंदपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। 10 दिसंबर को रिसेप्शन में शामिल होने के बाद वह अपनी पत्नी, बहनोई और धाड़ी के साथ कोंडागांव के लिए रवाना हो गए। देर रात तक जब वह कोंडागांव नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनके मोबाइल फोन पर कॉल किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

उसके बाद सपन के बेटे 10 दिसंबर की रात को ही उन्हें खोजने निकले। जब उनका पता नहीं चला तो उन्होंने कांकेर पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

कांकेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अविनाश ठाकुर ने कहा कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार सहित लापता लोगों की तलाश शुरू कर दी। पिछले कॉल रिकॉर्ड के आधार पर पुलिस को जंगलवार कॉलेज के पास दुधवा चौक की लोकेशन मिली। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इलाके में तलाशी शुरू की।

उन्होंने कहा कि पुलिस को जंगलवार कॉलेज के पास कुएं में कार मिली। कई घंटों की मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से कार को कुएं से बाहर निकाला गया। चारों के शव भी कार के अंदर बरामद किए गए। एएसपी ठाकुर ने कहा कि आशंका है कि अंधेरा होने के कारण कार असंतुलित होकर कुएं में गिर गई। बहरहाल, मामले की जांच की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.