कांग्रेस ने हमारी प्राचीन संस्कृति को बदनाम किया है यह बेहद निंदनीय है-भाजपा

भाजपा नेता अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेता सतीश जारकीहोली ने हमारी प्राचीन संस्कृति को बदनाम किया है। यह बेहद निंदनीय है। जनता करारा जवाब देगी। अगर कांग्रेस उनके बयान से सहमत नहीं है तो उन्हें तुरंत उन्हें बाहर कर देना चाहिए।

कांग्रेस नेता सतीश जारकीहोली के हिंदू विरोधी वाले बयान पर भाजपा समेत कई अन्य पार्टी नेताओं की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कर्नाटक के भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस हमेशा हमारी प्राचीन संस्कृति के बारे में बुरा बोलती है। कांग्रेस नेता सतीश जारकीहोली ने हमारी प्राचीन संस्कृति को बदनाम किया है। यह बेहद निंदनीय है। जनता करारा जवाब देगी। अगर कांग्रेस उनके बयान से सहमत नहीं है, तो उन्हें तुरंत उन्हें बाहर कर देना चाहिए।बता दें कि कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (KPCC) के कार्यकारी अध्यक्ष सतीश जारकीहोली का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रहे हैं कि ‘हिंदू’ शब्द कहां से आया है? यह फारस से आया है…तो, भारत के साथ इसका क्या संबंध है? आपका ‘हिंदू’ कैसा है? व्हाट्सएप और विकिपीडिया पर चेक करें। यह शब्द आपका नहीं है। आप इसे जबरदस्ती क्यों थोपना चाहते हैं?

कर्नाटक के बेलगावी जिले में दिया यह बयान

कांग्रेस नेता जारकीहोली का यह हिंदू विरोधी बयान कर्नाटक के बेलगावी जिले के निप्पान्नी क्षेत्र में रविवार को मानव बंधुत्व संगठन के एक कार्यक्रम के दौरान सामने आया है।

विपक्ष के आए निशाने पर

जारकीहोली का हिंदू विरोधी वीडियो इंटनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वह भाजपा समेत कई अन्य विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं।

चुनाव में मुश्किलें खड़ी कर सकता है ये बयान

कर्नाटक में अगले साल विधानसभा के चुनाव हैं। वहीं, हाल ही में गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भी विधानसभा के चुनाव होने हैं। चुनाव के समय हिंदू विरोधी बयान कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.