केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने काशीवासियों संग किया योग

काशी में सोमवार को सुबह- सुबह केंद्रीय मंत्री पीयूष को पार्क में मॉर्निंग वॉक करते देख महिलाओं में सेल्फी की होड़ लग गई। केंद्रीय मंत्री ने महिलाओं संग पार्क में योग किया, फिर सिगरा स्टेडियम के सामने लोगों के साथ चाय की चुस्की लेते हुए काशी का हाल भी जाना।

दो दिवसीय दौरे पर काशी पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सिगरा स्थित शहीद पार्क में सोमवार की सुबह मॉर्निंग वॉक किया। इस दौरान उन्होंने पार्क में मौजूद काशीवासियों से हाल-चाल जाना और शहर के बारे में जानकारी ली। वहीं केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को अचानक पार्क में देखते ही महिलाएं सेल्फी लेने के लिए उत्साहित दिखीं। पीयूष गोयल ने पार्क में महिलाओं के साथ योग भी किया।

मंत्री ने महिलाओं के साथ किया योग
पीयूष गोयल ने अपने योग की शुरुआत अनुलोम-विलोम से की और फिर कपालभांति करने के साथी शांति पाठ भी किया। पार्क में मौजूद महिलाओं ने कहा कि काशी में काफी विकास हुआ है।

वहीं मंत्री के साथ मौजूद महापौर से महिलाओं ने कहा कि पार्क में और व्यवस्थाएं होनी चाहिए, जिस पर महापौर ने कहा कि चुनाव के बाद हर पार्क का सुंदरीकरण किया जाएगा। इसकी कार्य योजना तैयार हो गई है।

जनता और कार्यकर्ताओं के साथ पी चाय
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सिगरा स्टेडियम के सामने जनता और कार्यकर्ताओं के साथ चाय पीने बैठे। उन्होंने काशी की विकास और पीएम के कार्य करने की शैली पर चर्चा की। पीयूष गोयल ने काशी के चाय की तारीफ की और टोस्ट भी खाया। उन्होंने कहा हम सबने देखा है देश भर में अपार समर्थन और स्नेह जनता का अपार आशीर्वाद प्रधानमंत्री को मिल रहा है। वह अपने आप में दर्शा रहा है कि विपक्ष हताश है और बुरी तरह से वह इस बार हार रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.