कैटरीना-दीपिका के बाद अब वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनीं आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनय के साथ-साथ उन्होंने प्रोडक्शन में भी कदम रखा है। आलिया आगामी वेब सीरीज ‘पोचर’ से कार्यकारी निर्माता के तौर पर जुड़ी हैं। इसके अलावा आलिया निर्देशक संजय भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ को लेकर भी चर्चा में चल रही हैं। अब आलिया स्पाई यूनिवर्स फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

हाल ही में, यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने कहा कि आलिया भट्ट वाईआरएफ जासूसी जगत की एक फिल्म का निर्देशन कर रही हैं, जिसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स एक फ्रेंचाइजी है, जिसमें अलग-अलग फिल्मों के किरदार एक-दूसरे से मिलते नजर आएंगे। सलमान खान की ‘टाइगर’ , ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ और शाहरुख खान की ‘पठान’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा हैं।

फिक्की फ्रेम्स के सीईओ अक्षय विधवानी ने इस खबर की पुष्टि की है। अक्षय ने कहा, ”इस इंडस्ट्री का एक रहस्य साझा करूंगा, जो कि आलिया भट्ट एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका शूटिंग शेड्यूल इस साल के अंत में शुरू होगा”। इस फिल्म की शूटिंग विदेश में भी होगी।

उन्होंने आगे कहा, “स्पाई यूनिवर्स में बहुत सारी चीजें आने वाली हैं। हम इसके तहत अधिक से अधिक फिल्में बनते देखेंगे। अभी के लिए, मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आलिया भट्ट एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म का नेतृत्व कर रही हैं।”

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ‘जिगरा’ में नजर आएंगी। इसके अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। इस फिल्म में पहली बार आलिया, रणबीर और विक्की की तिकड़ी दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएगी। फैंस फिल्म की घोषणा के बाद से ही नई कहानी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.