क्रिसमस को यादगार बनाने के लिए घूमें दिल्ली की इन खूबसूरत जगहों पर…

 आप क्रिसमस को यादगार बनाने के लिए डीएलएफ साइबर हब को एक्सप्लोर कर सकते हैं। यह साइबर हब हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित है। यह डाइनिंग हब सेक्टर 24 के फेस टू में स्थित है। आप मेट्रो या अपनी गाड़ी से डीएलएफ साइबर हब पहुंच सकते हैं।

क्रिसमस का त्योहार देश भर में उत्साह और उमंग के साथ मनाया जाता है। खासकर, महानगरों में क्रिसमस की धूम रहती है। लोग क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए खूबसूरत जगहों पर जाते हैं। अगर आप भी क्रिसमस इवनिंग पर दोस्तों के साथ घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो दिल्ली एनसीआर की इन जगहों पर जाकर क्रिसमस ईवनिंग को यादगार बना सकते हैं। आइए जानते हैं-

अगर आप दिल्ली एनसीआर में क्रिसमस इवनिंग सेलिब्रेट करना चाहते हैं, तो Gravity Restro-Lounge परफेक्ट डेस्टिनेशन है। Gravity Restro-Lounge नोएडा के सेक्टर 26 में स्थित है। यहां पर आप अपने दोस्तों और परिवारजनों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट कर सकते हैं। इस लाउन्ज में प्रवेश के लिए टिकट की व्यवस्था है। आप ऑनलाइन टिकट बुकिंग कर सकते हैं। ग्रेविटी लाउन्ज में खाने पीने की उचित व्यवस्था है।

आप क्रिसमस को यादगार बनाने के लिए डीएलएफ साइबर हब को एक्सप्लोर कर सकते हैं। यह साइबर हब हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित है। यह डाइनिंग हब सेक्टर 24 के फेस टू में स्थित है। आप मेट्रो या अपनी गाड़ी से डीएलएफ साइबर हब पहुंच सकते हैं। आप अपने दोस्तों के साथ डीएलएफ साइबर हब में क्रिसमस ईवनिंग को एन्जॉय कर सकते हैं।

वेकेशन सेलिब्रेशन के लिए गुरुग्राम में कई खूबसूरत डेस्टिनेशन है। इनमें एक वंडर कार्निवल है। यह खूबसूरत डेस्टिनेशन सेक्टर 29 में है। वंडर कार्निवल हुडा ग्राउंड में है। यहां आप अपने दोस्तों के साथ वंडर कार्निवल में क्रिसमस ईवनिंग एन्जॉय कर सकते हैं।

साकेत सिटी वॉक

साउथ दिल्ली के साकेत में साकेत सिटी वॉक है। निकटतम मेट्रो स्टेशन मालवीय नगर और साकेत है। आप मेट्रो से साकेत सिटी वॉक पहुंच सकते हैं। क्रिसमस ईवनिंग पर सिटी वॉक को सजाया जाता है। सिटी वॉक के आउटसाइड कॉरिडोर में नाचने गाने की भी व्यवस्था की जाती है। सिटी वॉक में कई क्लब हैं। जहां, सामान्य दिनों में एंट्री फ्री है। हालांकि, क्रिसमस पर पहले से बुकिंग करनी होती है। आप अपने अपने दोस्तों के साथ क्रिसमस

Leave a Reply

Your email address will not be published.