गर्भवती पत्नी से ऐसी बर्बरता कि देखने वाले भी सिहर गए..

गर्भवती पत्नी से ऐसी बर्बरता कि देखने वाले भी सिहर गए। शनिवार को घरेलू विवाद से गुस्साए युवक ने उन्हें मोटरसाइकिल से बांधा और 200 मीटर तक घसीटता ले गया। उनसे कहा कि बचना है तो मोटरसाइकिल की रफ्तार से दौड़कर दिखा।

 गर्भवती पत्नी से ऐसी बर्बरता कि देखने वाले भी सिहर गए। शनिवार को घरेलू विवाद से गुस्साए युवक ने उन्हें मोटरसाइकिल से बांधा और 200 मीटर तक घसीटता ले गया। उनसे कहा कि बचना है तो मोटरसाइकिल की रफ्तार से दौड़कर दिखा। सड़क पर घिसट रही गर्भवती को बचाने के लिए कई ग्रामीण दौड़े, लेकिन तब तक उनकी हालत बिगड़ चुकी थी। जिला अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घुंघचाई निवासी सुमन का तीन वर्ष पहले कृषक रामगोपाल से प्रेम विवाह हुआ था।

कुछ दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। शनिवार दोपहर को भी उनमें कहासुनी होने लगी। ग्रामीणों के अनुसार, आठ माह की गर्भवती सुमन से पति हाथापाई करने लगा तो वह कमरे में चली गईं। कुछ देर बाद रामगोपाल ने उन्हें बहाने से बुलाया। बातचीत के दौरान अचानक दोनों हाथ रस्सी से बांधे और कुछ देर खड़े रहने को कहा। इसके बाद रस्सी का दूसरा छोर उसने मोटरसाइकिल में बांध दिया। वह सुमन से कहने लगा कि बचना है तो मोटरसाइकिल की रफ्तार से भागकर दिखा, इतना कहते ही उसने गति बढ़ा दी। गली में कुछ देर सुमन दौड़ सकी, इसके बाद लड़खड़ाकर गिर गई।

सुमन की चीखपुकार सुनकर कई पड़ोसी सहायता के लिए आए। कुछ ही देर में गांव में रहने वाले उनके भाई वैशपाल भी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि सुमन को कई दिन से प्रताड़ित किया जा रहा था। थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह सिरोही ने बताया कि रामगोपाल के विरुद्ध हत्या के प्रयास, धमकी देने एवं मारपीट करने की धाराओं में प्राथमिकी लिखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.