गाजियाबाद में टाफी दिलाने के बहाने आठ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश की..

मोदीनगर के निवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में टाफी दिलाने के बहाने आठ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला सामने आया है। विरोध पर बच्ची को आरोपित ने पीटा भी। बच्ची आरोपित के हाथ में काटकर घर पहुंची।

गाजियाबाद में मोदीनगर के निवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में टाफी दिलाने के बहाने आठ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला सामने आया है। बच्ची आरोपित के हाथ में काटकर घर पहुंची और स्वजन को सारी बात बताई। मामले में बच्ची के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

टाफी दिलाने के बहाने की दुष्कर्म की कोशिश

गाजियाबाद के मोदीनगर के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति किसान हैं। उनकी आठ वर्षीय बेटी कक्षा तीन की छात्रा है। पड़ोस में ट्यूशन पढ़ने जाती है। मंगलवार शाम ट्यूशन के बाद जब घर लौट रही थी तो रास्ते में पड़ोसी आरोपित बच्ची को टाफी देने के बहाने सूनसान जगह पर ले गया। वहां दुष्कर्म की कोशिश की।

विरोध करने पर बच्ची को पीटा

जब बच्ची ने विरोध करना शुरू किया, तो आरोपित ने बच्ची को पीटा भी, लेकिन बच्ची ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपित के हाथ पर काट लिया। वह शोर मचाने लगी, तो आरोपित फरार हो गया। गुस्साए पिता आरोपित के घर पहुंचे लेकिन वह घर नहीं था।

पुलिस ने मामला दर्ज आरोपित तलाश शुरू

इसके बाद वे निवाड़ी थाने पहुंचे और पुलिस को सारी बात बताई। मामले में एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी का कहना है कि पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। जल्दी ही आरोपित की गिरफ्तारी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.