गुस्से से बौखलाए युवक ने चाकू से गांववालों पर ही हमला बोल दिया, दो घायलों की हालत गंभीर..

मुरलीपहाड़ी में अपनी पत्नी और बेटी की पिटाई कर रहे युवक को समझाना गांव के ही तीन लोगों को भारी पड़ गया। गुस्से से बौखलाए युवक ने धारदार चाकू से गांववालों पर ही हमला बोल दिया।चाकू से हुए हमले में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मुरलीपहाड़ी में अपनी पत्नी और बेटी की पिटाई कर रहे युवक को समझाना गांव के ही तीन लोगों को भारी पड़ गया। गुस्से से बौखलाए युवक ने धारदार चाकू से गांववालों पर ही हमला बोल दिया।

चाकू से हुए हमले में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जबकि, एक अन्य को हल्का जख्म आया है। घटना नारायणपुर थाना क्षेत्र के लालचंदडीह गांव की बताई जा रही है।

सिराज समझाने आए थे ग्रामीण

गांव वालों के अनुसार, सिराज अंसारी ने मंगलवार के दिन में अपनी बेटी और पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। मारपीट की इस घटना की जानकारी जब गांव वालों को मिली तो गांव के तीन लोग उसे समझाने-बुझाने देर रात करीब दस बजे उसके घर पहुंचे।

सिराज ने चाकू से तीनों पर किया हमला

सिराज ने इन तीनों के साथ गाली-गलौज करने लगा इसी बीच उसने गुस्से में चाकू निकाल लिया और तीनों पर वार करना शुरू कर दिया।

इस घटना में 45 वर्षीय सफीक अंसारी और 27 वर्षीय बाबू अंसारी बुरी तरह जख्मी हो गए, जबकि वाहिद मियां को हल्का जख्म आया है।

दो घायलों की हालत गंभीर

लोगों ने बुधवार को इस घटना की जानकारी नारायणपुर थाने को दी। इसके बाद लोगों के मदद से जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

फिलहाल सफीक अंसारी तथा बाबू अंसारी का इलाज धनबाद के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

हमलावर सिराज हुआ फरार

वहीं, घटना को अंजाम देने वाले सिराज अंसारी घर से फरार है। इस मामले में थाना प्रभारी अभय कुमार ने बताया कि लालचंदडीह की घटना में जो लोग जख्मी हैं, उनका उपचार चल रहा है।

पीड़ित पक्ष की ओर से बुधवार देर रात तक मामले का आवेदन नहीं दिया गया था, इसी वजह से आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। फिलहाल घटना के बाद से ही आरोपी अपना घर छोड़कर फरार हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.