जल्द ही शादी करेंगे तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में दिवाली पार्टी में भी दोनों स्टार्स एक साथ स्पॉट किए गए थे। इस बीच, अब तमन्ना भाटिया और विजय की शादी को लेकर एक अपडेट सामने आया हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों स्टार्स शादी करने की योजना बना रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

जल्द शादी करेंगे तमन्ना विजय
तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब से दोनों ने मीडिया में अपने रिश्ते को स्वीकार किया है, तभी से वे सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं।  मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, ‘तमन्ना और विजय शादी के बंधन में बंधने पर विचार कर रहे हैं।’

अभिनेत्री के पेरेंट्स बना रहे दबाव
रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अभिनेत्री के पेरेंट्स उन पर विजय से शादी करने का दबाव बना रहे हैं। इसमें यह भी दावा किया गया है कि भोला शंकर और रजनीकांत अभिनीत जेलर के ‘कावला’ गाने में दिखाई देने के बाद तमन्ना भाटिया ने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है। जिसे आगाज लगाया जा रहा है कि वे शादी की वजह से कोई फिल्म साइन नहीं कर रही हैं।

ऐसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी
तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को एक साथ ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में काम करते हुए देखा गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों स्टार्स को इस सीरीज के सेट पर ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था। वहीं, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को पहली बार गोवा में नए साल का जश्न मनाते हुए भी स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से दोनों के इश्क के चर्चे शुरू हो गए थे। विजय वर्मा हाल ही में करीना कपूर खान और जयदीप अलाहवत के साथ फिल्म ‘जाने जां’ में नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.