जानिए कार्तिक आर्यन की सिंगिंग पर मुकेश भट्ट का जवाब..

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म आशिकी 3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की रिलीज में अभी बहुत वक्त है। ऐसे में प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने फिल्म से जुड़ा नया अपडेट शेयर किया है।फिल्म की हीरोइन को लेकर कई नाम सामने आ चुके हैं। कभी दीपिका पादुकोण तो कभी श्रद्धा कपूर का नाम फिल्म के लिए सामने आ चुका है। लेकिन अभी तक किसी के भी नाम पर कन्फर्मेशन नहीं आई है। वहीं बात अगर फिल्म की म्यूजिक करें, तो पहले दो पार्ट्स की तरह नदीम और मिथुन ही कमपोज करेंगे। मुकेश भट्ट ने बताया कि अभी एक मजेदार बाते है की कार्तिक आर्यन इस फिल्म के अलावा किसी भी और फिल्म में अनस्क्रीन बेहतर नहीं गा पाएंगे

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और ‘फ्रेडी’ में अपना कमाल दिखाने के बाद कार्तिक आर्यन अगले साल ‘आशिकी 3’ से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें काफी तैयारी करनी पड़ेगी, जिसकी तैयारी अगले साल से शुरू होगी। इस बीच फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने फिल्म और कार्तिक आर्यन से जुड़ी अहम जानकारी शेयर की है।

लीड एक्ट्रेस पर बना है संशय

कार्तिक आर्यन की यह अपकमिंग फिल्म पॉपुलर फिल्म ‘आशिकी’ की फ्रेंचाइजी है। ‘आशिकी 1’ और ‘आशिकी 2’ काफी हिट हुई थी। दोनों ही फिल्मों की कहानी और म्यूजिक दर्शकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद की गई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की थी। फिल्म को मिली अपार सफलता के बाद मेकर्स इसके तीसरे पार्ट की कहानी लेकर हाजिर होने वाले हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे।

कब रिलीज होगी ‘आशिकी 3’

‘आशिकी 3’ 1990 में आई महेश भट्ट की निर्देशित मूवी ‘आशिकी’ का दूसरा सीक्वल है। पहला सीक्वल 2013 में आया था, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। अब ‘आशिकी 3’ को अनुराग बसु डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म की लीड स्टार के साथ ही हर सीक्वल में डायरेक्टर्स में भी बदलाव हुआ है। आशिकी 3 की लीड हीरोइन का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स किसी नए चेहरे को लीड हीरोइन के तौर पर लेंगे। फिल्म की रिलीज में बहुत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.