जान्हवी के साथ ‘आरसी 16’ में काम करने को लेकर उत्साहित हैं राम चरण

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों अपने तेलुगु डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह जल्द ही जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ से अपना साउथ डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वह फिल्म ‘आरसी 16’ से भी साउथ सिनेमा में अपने अभिनय का जलवा बिखरेंगी। इसमें वह राम चरण के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। जान्हवी के साथ काम करने को लेकर अभिनेता ने उत्साह व्यक्त किया है।

राम चरण ‘आरसी 16’ में जान्हवी कपूर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हालिया मुलाकात की कुछ तस्वीरें साझा कीं। राम नेअभिनेत्री और उनके पिता, निर्माता बोनी कपूर के साथ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने घर पर उनकी मेजबानी करते दिखाई दिए।

अभिनेता पहली तस्वीर में जान्हवी और बोनी समेत फिल्म से जुड़े अन्य लोगों के साथ सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक अन्य तस्वीर में जान्हवी कपूर और राम चरण बातचीत करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘आरसी 16 का इंतजार कर रहा हूं।’ 6 मार्च को जान्हवी कपूर के जन्मदिन पर फिल्म की आधिकारिक घोषणा हुई थी।

‘देवरा’ के बाद जान्हवी ने अपनी ये दूसरी तेलुगु फिल्म की हैं। ‘आरसी 16’ की आधिकारिक घोषणा करते हुए फिल्म की टीम एक पोस्ट साझा किया। इसमें लिखा था, ‘आरसी 16 बर्थडे गर्ल #जान्हवी कपूर का बोर्ड पर स्वागत करती है। 2025 में ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।’

रामचरण की फिल्म ‘आरसी 16’ की बात करें, तो इसका निर्देशन बुच्ची बाबू सना के जरिए किया जाएगा। ‘आरसी 16’ में रामचरण के अलावा जान्हवी कपूर और शिव राजकुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कन्नड़ सुपस्टार शिवा इस फिल्म से अपना तेलुगु डेब्यू करने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.