टेस्ट सीरीज जीतने के बाद क्या बोले KL Rahul? 

भारतीय क्रिकेट टीम ने केएल राहुल की अगुवाई में बांग्लादेश को उन्हीं की सरजमीं पर करारी शिकस्त देते हुए टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत हासिल की। राहुल ने श्रेयस अय्यर और अश्विन की जमकर तारीफ की।

भारतीय क्रिकेट टीम ने केएल राहुल की अगुवाई में बांग्लादेश को उन्हीं की सरजमीं पर करारी शिकस्त देते हुए टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत हासिल की। पहले मैच में भारत ने 188 रनों के बड़े अंतर से एकतरफा जीत हासिल की थी, लेकिन दूसरे मुकाबले में मुश्किल स्थिति में श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन ने भारत को जीत दिलाई। सीरीज जीतने के बाद केएल राहुल पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान काफी खुश नजर आए।

बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से जीतने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान भारतीय कप्तान केएल राहुल ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। इस दौरान राहुल ने कहा कि ये काफी दबाव भरा खेल रहा। हमारे खिलाड़ियों ने खासकर श्रेयस अय्यर और अश्विन ) ने जिस तरह से खेला, उससे हम दबाव से बाहर आ सकें। मैं ऐसा नहीं कहूंगा कि ड्रेसिंग रूम में टेंशन का माहौल नहीं था। हम सभी दबाव को महसूस कर रहे थे, लेकिन आज इन दो खिलाड़ियों का दिन था।

उन्होंने साथ ही कहा

इसके साथ ही राहुल ने 12 साल बाद टेस्ट में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को लेकर भी बयान दिया। राहुल ने कहा कि लंबे समय के बाद टीम में शामिल हुए जयदेव ने शानदार गेंदबाजी की, लेकिन उन्हें जितने विकेट मिले वो उससे ज्यादा के हकदार थे।

KL Rahul ने टीम इंडिया के गेंदबाजों की जमकर की तारीफ

राहुल ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अपनी टीम की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की। कहा “माहौल और परिस्थिति के अनुसार हम उस पर ध्यान देते हैं। अश्विन और अक्षर को पता है कि इस तरह की पिच पर किस तरह से गेंदबाजी करनी है, लेकिन तारीफ सिराज, जयदेव उनादकट और उमेश की भी करनी होगी, क्योंकि तेज गेंदबाजी करना यहां आसान नहीं था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.