डंकी के ट्रेलर रिलीज से पहले मुंबई लौटे शाहरुख खान…

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म डंकी को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का टीजर और इसके दोनों गाने लोगों को खूब पसंद आए हैं। अब दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की तैयारियों को लेकर अभिनेता इस समय काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी होने से पहले वे मुंबई लौट आए हैं। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया।

किंग खान स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट से बाहर आते हुए नजर आए। वे अपने बेटे आर्यन खान के कलेक्शन से सफेद टी-शर्ट, डेनिम जैकेट और ट्राउजर पहने शाहरुख हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे। उन्होंने अपने लुक को कैप और सिल्वर चेन से कंप्लीट किया था। अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ वे बाहर निकल अपनी सफेद कार से रवाना हो गए।

जैसे ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं, हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स आने लगे। एक प्रशंसक ने लिखा, ‘हमेशा स्टाइल में’। वहीं, दूसरे ने लिखा, ‘कोई आश्चर्य नहीं कि वह किंग हैं।’ अन्य लोगों ने पोस्ट पर दिल और फायर इमोजी भी पोस्ट किया।
2023 में ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी सुपर ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद शाहरुख खान इस साल ‘डंकी’ के साथ हैट्रिक लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। दोनों दिग्गज एक साथ पहली बार किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में हैं।

शाहरुख खान के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो उनके पास सुजॉय घोष की अगली फिल्म भी है, जिसमें वे पहली बार सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा वे सिद्धार्थ आनंद की ‘टाइगर वर्सेस पठान’ का भी हिस्सा हैं। फिल्म में सलमान खान भी लीड रोल में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.