Wrecked tractor-trailers remain on the scene Monday, March 2, 2020, following Sunday's accident, on Interstate 80 in south central Wyoming. Multiple people died and dozens were injured in the pileup that happened amid blowing snow on a highway that stretches across the state. (Wyoming Highway Patrol via AP)

 तड़के बर्फीली व्योमिंग सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें 11 लोग घायल हो गए..

बुधवार तड़के बर्फीली व्योमिंग सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें 11 लोग घायल हो गए। व्योमिंग हाईवे पेट्रोल ने एक बयान में कहा कि बस में चालीस लोग सवार थे। कर्मचारी घायल यात्रियों को एक अग्निशमन प्रशिक्षण केंद्र में ले गए और भोजन और रहने की व्यवस्था की।

टेक्सास से वाशिंगटन राज्य जा रहे ठेका मजदूरों को ले जा रही एक बस बुधवार तड़के बर्फीली व्योमिंग सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें 11 लोग घायल हो गए। व्योमिंग हाईवे पेट्रोल ने एक बयान में कहा कि बस में चालीस लोग सवार थे, जब यह व्हीटलैंड के दक्षिण में अंतरराज्यीय 25 सर्विस रोड पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

हिमपात के चलते हुए हादसा

एक शक्तिशाली हिमपात ने पूरे पूर्वी और दक्षिणी व्योमिंग में राजमार्गों को बंद कर दिया था और अन्य मार्गों को जोखिम भरा बना दिया था। हाईवे पेट्रोल के अनुसार, कोच बस सड़क से दूर जा गिरी और पलट गई। आपातकालीन कर्मचारी घायल यात्रियों को एक स्थानीय अग्निशमन प्रशिक्षण केंद्र में ले गए और भोजन और रहने की व्यवस्था की। टेक्सास के रहने वाले 55 वर्षीय ड्राइवर अस्वस्थ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.