दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस के जरिए बाप-बेटे लंबे समय से स्मैक खपा रहे थे..

स्मैक तस्करों पर शिकंजा कसा तो तस्करों ने तस्करी के लिए नया पैंतरा अपना लिया। तस्करों ने मादक पदार्थों को खपाने के लिए स्कूल बस को जरिया बनाया। दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस के जरिए बाप-बेटे लंबे समय से स्मैक खपा रहे थे।

 स्मैक तस्करों पर शिकंजा कसा तो तस्करों ने तस्करी के लिए नया पैंतरा अपना लिया। अबकी बार तस्करों ने मादक पदार्थों को खपाने के लिए स्कूल बस को जरिया बनाया। दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस के जरिए बाप-बेटे लंबे समय से स्मैक खपा रहे थे।

फतेहगंज पश्चिमी पुलिस को इस बात की जानकारी हुई तो बस की तलाशी ली गई। तलाशी में बैटरी के कवर में स्मैक मिली। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम अनिल कुमार व शिवम निवासी ठाकुरद्वारा कस्बा फतेहगंज पश्चिमी बताया। बाप ड्राइवर है, बेटा कंडक्टर है।

पुलिस ने प्राथमिकी में DPS की बस नंबर को भी नामजद किया

फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने प्राथमिकी में दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस नंबर को भी नामजद किया है जिसके तहत अब स्कूल संचालक से भी पूछताछ होगी।

इनका कहना है

स्मैक तस्करी में संलिप्त ड्राइवर अनिल कुमार व क्लीनर शिवम पिता-पुत्र है व स्कूल की बस चलाता है। वह प्रतिदिन छात्रों को छोड़ने के बाद बस मीरगंज में खड़ी कर देता था और अगले दिन छात्रों को लेकर दोबारा स्कूल आता था। दोनों आरोपितों के ख़िलाफ़ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, स्कूल का इसमें कोई संबंध नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.