देहरादून : बदमाशों ने बकरी लेने दून आए एक उत्तरकाशी के व्यक्ति को लूटा

देहरादून में स्कूटर सवार दो युवकों से बकरा मंडी का पता पूछा एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। इन युवकों ने कहा कि वह बकरा मंडी ही जा रहे हैं। उन्होंने स्कूटर पर ही बैठने को कहा। कुछ देर बाद बदमाशों ने व्यक्ति के साथ मारपीट करनी शुरू दी। 

उत्तरकाशी से देहरादून बकरी लेने आए एक व्यक्ति को बदमाशों ने लूट लिया। बदमाश उन्हें स्कूटर पर बैठाकर एक खाली कमरे में ले गए। यहां उनके साथ मारपीट की और फिर 45 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार उत्तरकाशी के बड़कोट क्षेत्र के कनसेरु निवासी भगवान सिंह मंगलवार को देहरादून आए थे। वह करीब डेढ़ बजे आईएसबीटी पहुंचे। यहां उन्होंने स्कूटर सवार दो युवकों से बकरा मंडी का पता पूछा। इन युवकों ने कहा कि वह बकरा मंडी ही जा रहे हैं। उन्होंने स्कूटर पर ही बैठने को कहा।

45 हजार रुपये निकाले
भगवान सिंह उनके साथ बैठ गए। कुछ देर में युवक भगवान सिंह को सकुंतला एनक्लेव में अंदर तक ले गए। यहां एक खाली कमरे में गए और उनके साथ मारपीट करने लगे। इसका जब उन्होंने कारण पूछा तो उनसे गाली गलौज करने लगे। इसके बाद उनकी जेब में रखे 45 हजार रुपये निकाल लिए और धक्का देकर चले गए।

जाते वक्त एक बदमाश ने उनके हाथ से फोन भी छीन लिया। भगवान सिंह जैसे तैसे आईएसबीटी चौकी पहुंचे तो यहां पुलिस को सारी कहानी बताई। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी कैमरा की फुटेज चेक की जा रही है। बदमाशों के हुलिए के आधार पर स्कैच बनाए जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा। आईएसबीटी के बाहर मौजूद लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.