नोएडा में कानून की पढ़ाई करने वाली दिल्ली की युवती से छेड़छाड़

नोएडा के थाना सेक्टर-126 स्थित एक कॉलेज में कानून की पढ़ाई कर रही दिल्ली की युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा का कहना है कि उसने दो महीने के घटना को दबाकर रखा था लेकिन जब आरोपितो नें पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। तब उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। केस दर्ज होने के बाद फिलहाल मामले की जांच जारी है।

कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र स्थित एक कॉलेज से कानून की पढ़ाई करने वाली दिल्ली की युवती से छेड़छाड़ और अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोप पूर्व के परिचित दोस्त और उसके साथी पर है। करीब दो माह से घटना को दबाकर बैठी पीड़िता ने हत्या की धमकी मिलने के बाद दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मूलरूप से दिल्ली के द्वारका की युवती ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि वह वर्तमान में सेक्टर-125 स्थित एक कॉलेज से बीएएलएलबी की पढ़ाई कर रही हैं। क्षेत्र के एक पीजी में रहती हैं। करीब एक वर्ष पूर्व 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद कोचिंग के दौरान उनकी मुलाकात गुरुग्राम के हर्ष कटारिया से हुई। दोनों फोन पर बात करने और मिलने लगे।

आरोप है कि हर्ष कटारिया के आचरण के बारे में जानकारी होने पर शिकायतकर्ता ने उससे संपर्क तोड़ लिया। इसके बाद आरोपित पीछा करते हुए परेशान करने लगा। पीड़िता का कहना है कि 1 अप्रैल को वह पीछा करते हुए कॉलेज तक आ गया। उसने छेड़छाड़ की और जबरन गाड़ी में बैठाकर ले जाने का प्रयास किया।

उसके दोस्त हैप्पी चौहान ने पीड़िता को गाड़ी के भीतर धकेलने का प्रयास किया। किसी तरह पीड़िता आरोपितों के चंगुल से बची। आरोप है कि जब उसने आरोपित से किसी भी तरह के संबंध रखने से इन्कार कर दिया तो 22 मई को फोन करके आरोपित ने हत्या की धमकी दी।

पीड़िता का दावा है कि धमकी की रिकार्डिंग भी उसके पास है। यही नहीं उसका दोस्त हैप्पी चौहान भी लगातार धमकी दे रहा है। एसीपी प्रवीण कुमार सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.