पत‍ि की जीभ दांत से काट दी, ज‍िसके बाद गंभीर हालत में अस्‍पताल में कराया गया भर्ती..

 लखनऊ के ठाकुरगंज मोहल्‍ले में पत‍ि पत्‍नी की लड़ाई हो गई। व‍िवाद इतना बढ़ गया क‍ि पत्‍नी के स‍िर पर खून सवार हो गया। उसने पत‍ि की जीभ दांत से काट दी। ज‍िसके बाद गंभीर हालत में पत‍ि को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

 ठाकुरगंज के राधाग्राम मुहल्ले में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान पत्नी ने पति की जबान दांत से काट ली। जबान कटकर गिर गई। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज विकास राय के मुताबिक गिरफ्तार महिला राधाग्राम कालोनी की रहने वाली सलमा है। तीन साल पहले उसका विवाद तकिया में रहने वाले मुन्ना के साथ हुआ था। मुन्ना मजदूरी करता है। एक साल से दोनों के बीच विवाद चल रहा है और अलग रह रहे हैं। इनके दो बच्चे मुन्ना के घर पर रहते हैं। सलमा और मुन्ना गुरुवार को बच्चों से मिलने गए थे।

इस बीच दोनों का विवाद हो गया। विवाद के दौरान मारपीट शुरू हो गई। सलमा ने मुन्ना की जबान दांत से काट ली। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े उन्होंने बीच जबाव कर दोनों को अलग किया। घायल मुन्ना को आनन फानन अस्पताल ले जाया गया। जहां, हालत गंभीर देख उसे भर्ती कर लिया गया। सलमा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.