पीएम मोदी की आज बंगाल और झारखंड में सभाएं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शुक्रवार को बंगाल और झारखंड में सभाएं होंगी। इस क्रम में प्रधानमंत्री दोनों ही राज्यों में बिजली रेल सड़क तेल गैस उर्वरक और कोयला क्षेत्र से संबंधित दर्जनों विकास परियोजनाओं का उद्घाटन लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। झारखंड में वह धनबाद के सिंदरी में स्थित हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड (एचयूआरएल) उर्वरक संयंत्र को राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

जागरण टीम, धनबाद/ कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शुक्रवार को बंगाल और झारखंड में सभाएं होंगी। इस क्रम में प्रधानमंत्री दोनों ही राज्यों में बिजली, रेल, सड़क, तेल, गैस, उर्वरक और कोयला क्षेत्र से संबंधित दर्जनों विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

झारखंड में वह धनबाद के सिंदरी में स्थित हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड (एचयूआरएल) उर्वरक संयंत्र को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। 8,900 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से विकसित यह उर्वरक संयंत्र यूरिया क्षेत्र में आत्मनिर्भरता की दिशा में एक बड़ा कदम है।

बंगाल के हुगली जिले में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम

झारखंड के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बंगाल के हुगली जिले के आरामबाग में जनसभा को संबोधित करेंगे। बंगाल में पीएम का दौरा दो दिनों का है। शुक्रवार को वह कोलकाता में रात्रि विश्राम करेंगे। इसके बाद शनिवार को कृष्णानगर में उनकी सभा होगी।

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बंगाल और झारखंड की प्रधानमंत्री की इन जनसभाओं को काफी महत्वपूर्ण बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.