फिल्म नहीं वेब सीरीज होगी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (सीआईएफएफ) में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ के बारे में खुलासा किया।

करण जौहर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय फिल्म निर्माताओं में से एक हैं और उन्होंने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। वे वर्तमान में ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और ‘शोटाइम’ सहित अपनी हाल ही में निर्मित परियोजनाओं की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म निर्माता ने चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (सीआईएफएफ) में भाग लिया। इस दौरान करण जौहर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ एक वेब सीरीज होगी और इसका निर्देशन रीमा माया करेंगी।

रीमा माया करेंगी निर्देशन
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ के बारे में बात करते हुए करण ने इवेंट में कहा कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर के डिजिटल संस्करण का निर्देशन रीमा माया करेंगी, लेकिन यह उनका तरीका होगा और निश्चित रूप से मेरा नहीं, क्योंकि अगर मैं रीमा माया की दुनिया में प्रवेश करूंगा तो मैं इसे और अधिक भ्रमित बना दूंगा, जो कि उसके नाम यानी माया का अर्थ है। मैं बस यही चाहता था कि यह उनकी आवाज हो। उन्होंने इसे अपनी सीरीज बना ली है।

शनाया कपूर करेंगी अभिनय?
रीमा माया लेखिका-निर्देशक और उदार मुंबई स्थित प्रोडक्शन हाउस कैटनिप की सह-संस्थापक हैं। वे अपनी शॉर्ट फिल्मों ‘काउंटरफीट कुंकू’ और ‘नोक्टर्नल बर्गर’ के लिए जानी जाती हैं। खबर है कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ में शनाया कपूर अभिनय करेंगी। वहीं, अब करण के इस खुलासे के बाद से दर्शकों के बीच सीरीज को लेकर उत्साह बढ़ गया है। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ ने दर्शकों का खास मनोरंजन किया था।

करण जौहर का वर्कफ्रंट
वहीं बात करें करण जौहर के वर्कफ्रंट की तो फिल्म निर्माता ने इससे पहले अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में संकेत दिया था और अपने प्रशंसकों से स्टार कास्ट का अनुमान लगाने के लिए कहा था। उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि यह किसी फिल्म की घोषणा नहीं है, लेकिन यह हो सकता है… आपकी मदद से। हम पिछले एक साल से इस दिलचस्प फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसे गुप्त रखा है, क्योंकि फिल्म के मुख्य पहलुओं को क्रू तक भी नहीं बताया जा रहा है। यह एक ऐसा निर्णय था, जो नए निर्देशक ने लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.