बस चोरी हो गई जिसकी सूचना मिलने पर खलबली मच गई, जाने पूरा मामला

बरेली के सेटेलाइट बस स्टैंड से रोडवेज बस चोरी हो गई।जिसकी सूचना जब अधिकारियों को मिली ताे खलबली मच गई।जिसके बाद अफसर तत्काल सेटेलाइट बस स्टैंड पहुंचे।जहां उन्होंने बस की जानकारी ली।

अभी तक आपने चोरी की तमाम घटनाएं देखी व सुनी होगी। लेकिन इस बार रोडवेज बस के चोरी हाेने का मामला सामने आया हैं। मामला बुधवार देर रात का है। यहां शातिर चोर ने रोडवेज बरेली के सेटेलाइट बस अड्डे से एक बस चोरी कर ली। जिसके बाद अफसरों में खलबली मच गई। हालांकि गुरूवार सुबह गायब बस दातागंज में लावारिस खड़ी मिली। बस मिलने की जानकारी पर विभागीय अधिकारी मौके पर पहुंचे।

बरेली डिपो की बस एटी 5261 बुधवार को सेटेलाइट बस अड्डे पर खड़ी थी। देर रात किसी शातिर चोर बस स्टार्ट कर वहां से लेकर चला गया। बस चोरी की विभागीय अधिकारियों को सुबह जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। काफी जानकारी करने पर बस बदायूं के दातागंज में खड़ी मिली। मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को देने के साथ विभागीय अधिकारी मौके पर पहुंचे।

एक गार्ड, दो परिचालकों के सहारे सबसे बड़ा बस अड्डा

बरेली रीजन का सबसे बड़ा अड्डा सेटेलाइट है। दिन में तो कई स्टाफ है, लेकिन रात में इस बस अड्डे की जिम्मेदारी एक गार्ड व एक अक्षम परिचालक व एक परिचालक कुल तीन लोगों के जिम्मे हैं।

एमडी ने निरीक्षण में दिए थे के निर्देश

रोडवेज के प्रधान प्रबंधक (एमडी) संजय कुमार ने बुधवार को ही सेटेलाइट बस अड्डे की निगरानी के आदेश दिए थे। उनके जाते ही उनके दिए निर्देशों का पालन तो नहीं कर पाए। वहीं बस चोरी होने की जानकारी से पूरे विभाग में खलबली मची हुई हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.